केंद्र सरकार ने सदैव जनता हित में ही शुरु की लाभदायक योजनाएं: सांपला

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। केंद्रीय मंत्री श्री विजय सांपला ने अपने संसदीय क्षेत्र में माहिलपुर के गांव मैली में दौरा किया। इस दौरान गांव मैली के फुटबाल क्लब व गांव निवासियों ने केंद्रीय मंत्री श्री विजय सांपला का स्वागत किया। इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए श्री विजय सांपला ने कहा कि केंद्र सरकार ने हमेशा ही आम व जरुरतमंद लोगों को ध्यान में रखकर अलग-अलग योजनाएं चलाई और जिसका लाभ आम लोगों को मिलना शुरु हो गया है।

Advertisements

श्री सांपला ने कहा केंद्र सरकार व उनके प्रयासों से जेजों से अमृतसर के लिए सीधी रेल सेवा शुरु हो सकी है इसके अलावा होशियारपुर एक्सप्रैस को भी अब श्री वृंदावन तक चलाने की योजना को अमली रुप दिया जा रहा है। ताकि होशियारपुर व इसके आस-पास के लोगों को और सुविधा मिले सके। श्री सांपला ने कहा कि आदमपुर में बने हवाई अड्डे के दूसरे फेस में 115 करोड़ की लागत से नया टर्मिनल तैयार होगा जिसका सीधा लाभ आम लोगों व उद्योगपतियों को मिलेगा और एयरपोर्ट बनने से नये रोजगार के अवसर भी पैदा होंगे।

गांव मैली में गांव निवासियोंं द्वारा केंद्रीय मंत्री श्री विजय सांपला को अपनी समस्याएं भी बताई। इस दौरान सुरिंदर कुमार ने बताया कि उनका गांव पहाड़ी क्षेत्र में होने के कारण जहां पानी की बहुत समस्या है, इसके अलावा गांव में एक आयुवैर्दिक डिस्पैंसरी थी लेकिन वहां भी डाक्टर न होने के कारण लोगों को सेहत सुविधाओं के लिए माहिलपुर के अस्पताल में जाना पड़ता है। इसके अलावा गांव निवासियों ने फुटबाल स्टेडियम की दशा का सुधारने के लिए भी बताया।

इस अवसर पर बाल किशन, समिति सदस्य तिलक राज, मंडल प्रधान अमरजीत सिंह भिंदा, अनिल अग्रवाल, अश्वनी कुमार, अजय कुमार, पूर्व सरपंच जयराम, कश्मीर सिंह के अलावा फुटबाल क्लब मैली के पदाधिकारी व गांव निवासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here