230 सीटों पर चुनाव लडऩे वाली कांग्रेस कैसे बनाएगी सरकार, मजबूर नहीं मजबूत को चुनें: भाटिया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। देश में भारतीय जनता पार्टी सबसे बड़ी पार्टी के रुप में उभर कर सामने आई है तथा लोकसभा चुनाव में पार्टी ने 486 सीटों से अपने प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतारे हैं, जबकि सहयोगी पार्टियों के साथ इसके प्रत्याशियों की संख्या 543 है। दूसरी तरफ कांग्रेस जोकि देश में सरकार बनाने का सपना देख रही है, ने मात्र 230 सीटों से ही अपने प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतारे हैं। ऐसे में यह बात समझ लेनी चाहिए कि जो पार्टी बहुमत पाने मात्र से भी कम सीटों पर चुनाव लड़ रही है वह सरकार कैसे बनाएगी और अगर वह सरकार बनाती भी है तो वह एक पूरी तरह से कमजोर सरकार होगी।

Advertisements

इसलिए कांग्रेस की मजबूर सरकार नहीं बल्कि मोदी के नेतृत्व वाली एन.डी.ए. की मजबूत सरकार चुनने में भी देश की भलाई है। यह बात जिला भाजपा उपाध्यक्ष एवं पार्षद सुरेश भाटिया बिट्टू ने लोकसभा हल्का होशियारपुर से भाजपा उम्मीदवार सोम प्रकाश का होशियारपुर पहुंचने पर स्वागत करने दौरान कही। भाटिया ने कहा कि जो पार्टी देश में अपना आधार ही खो चुकी हो उसे तो चुनाव ही नहीं लडऩा चाहिए तथा यह उसका नैतिक फर्ज भी बनता है।

उन्होंने कहा कि होशियारपुर से सोम प्रकाश को बड़े मार्जन के साथ विजयी बनाकर संसद में भेजा जाएगा। भाटिया ने लोकसभा हल्का होशियारपुर के वोटरों से अपील की कि वह अपनी सूझबूझ का परिचय देते हुए भाजपा-अकाली दल के सांझे उम्मीदवार सोम प्रकाश को जिताकर मोदी के हाथ मजबूत करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here