विरोधी पक्ष को मिला बड़ा झटका, बी.एस.पी, अकाली व भाजपा नेता कांग्रेस में शामिल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। चुनावों के इस दंगल में कांग्रेस कीविरोधी पक्षों को उस वक्त एक भारी झटका लगा जब होशियारपुर जिले की बी.एस.पी अकाली व भाजपा पार्टी के कई नेताओं ने कांग्रेस का पल्ला पकड़ा। चब्बेवाल हल्का इंचार्ज डा. जतिंदर कुमार की मोजूदगी में और पार्टीयों के समर्थक जिन्होंने अकाली दल कुलदीप सिंह मनन हाना आदि शामिल होने के मौके पर कहा कि उनकी बेअदबी की घटनाओं में अकालियों की शामिल होने से दुख व निराश हो कांग्रेस में जुडऩे का फैसला किया।

Advertisements

दूसरी तरफ बी.जे.पी समर्थक मनप्रीत सिंह कोट फतूही, अमरजीत सिंह कोटफतूही, जोगिंदर सिंह पूर्व सरपंच कोलेवाल फत्तू, अमृतपाल सिंह पंडोरी, लद्धा सिंह, सरपंच हरमेश लाल आदि ने कहा कि वह मोदी की नीतियों से नाखुश होकर इब कांग्रेस की समाजवादी सोच का हिस्सा बनना चाहते हैं। वहीं बी.एस.पी के नेता ने कहा कि पंजाब में अब बसपा का कोई भविष्य नजर नहीं आ रहा।

इस मौके पर सारे नए कांग्रेस सदस्यों ने एक सुर में डा. राज की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनकी शांत और निम्र सख्शीयत तथा हल्के के लिए किए गए विकास कार्यों से बेहद प्रभावित होकर उन्होंने डा. राज के साथ जुडऩे का फैसला किया। डा. जतिंदर कुमार ने इस मौके पर उन सभी का खुली बाहों से स्वागत किया तथा कहा कि समाज की बेहतरी व तरक्की में भागीदार बनने की चाह रखने वाले प्रत्येक व्यक्ति का कांग्रेस व डा. राज की टीम में स्वागत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here