मोदी ने सुनाए जुमले, डा. मनमोहन की चलाई योजनाओं के बल पर आगे बढ़ रहा देश: जसविंदर सिंह

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। जिला परिषद मैंबर कांग्रेस जसविंदर ठक्करवाल की तरफ से गांव बड्डों में होशियारपुर लोकसभा के प्रत्याशी डा. राज के पक्ष में चुनाव प्रचार किया गया। इस मौके पर उन्होंने गांव निवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि देश में जबसे कांग्रेस सरकार का शासन था तब सभी लोग खुशहाल थे।

Advertisements

क्योंकि, उस समय से ही कांग्रेस के हाथ में विकास की नीतियों को ध्यान में रखते हुए देश को आगे ले जाना था तथा लोकहितैषी सरकार होने के कारण कांग्रेस ने हमेशा गरीब व्यक्ति को कोई हानि न पहुंचे इसके लिए सोच-समझ कर कदम उठाए हैं लेकिन जब से मोदी सरकार सत्ता में आई है महंगाई को तो चार चांद लग गए हैं। उन्होंने कहा कि मोदी की विदेश यात्राओं का फायदा न होते हुए देश के भविष्य तथा अर्थव्यवस्था को नुक्सान पहुंचा है।

उन्होंने कहा कि मोदी ने देश वासियों को हमेशा जुमले ही सुनाए हैं लेकिन वह पूर्व प्रधानमंत्री डा. मनमोहन सिंह द्वारा चलाई गई योजनाओं पर ही मोदी कम कर रहे हैं। इस मौके पर उन्होंने गांव वासियों को डा. राज द्वारा किए गए कामों के बारे अवगत करवाया तथआ हल्के के विकास के लिए डा. राज को वोट डालकर जीत हासिल करवाने की अपील की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here