महिला शक्ति प्रदर्शन से डा. राजमयी हुआ फगवाड़ा, जनता का मिला भारी समर्थन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। लोकसभा हलका होशियारपुर से कांग्रेस प्रत्याशी डा. राज कुमार के पक्ष में फगवाड़ा में महिला शक्ति द्वारा शक्ति प्रदर्शन किया गया। मैडम सोनीया की अगुवाई में निकाले गए शक्ति प्रदर्शन में आम जनता का भी भरपूर सहयोग मिला और शक्ति प्रदर्शन से पूरा फगवाड़ा डा. राजमयी हो गया और पूरी तरह से कांग्रेस में रंगा नजऱ आया।

Advertisements

इस दौरान लोगों ने खुले मन से शक्ति प्रदर्शन का स्वागत किया और डा. राज के पक्ष मे डटकर मतदान करने की घोषणा की। इस दौरान मैडम सोनीया ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा न्याय योजना के पैसे महिलाओं के खाते में आने की बात कहे जाने से महिलाओं में पार्टी के प्रति विश्वास और भी मजबूत हुआ है, क्योंकि महिलाएं घर को संभालती हैं और राहुल जी ने उनकी समस्या को समझते हुए इस योजना की घोषणा की है ताकि महिला शक्ति आर्थिक रुप से मजबूत हो और जो घर आर्थिक संपन्न होता है वहां खुशहाली आती है।

मैडम सोनीया ने कहा कि फगवाड़ा जोकि महत्वपूर्ण हलका है और लंबे समय से विकास से अछूता रहा है और यहां के विकास को लेकर डा. राज कुमार ने एक व्यापक योजना बनाई है। योजनाओं को लागू करने और यहां के विकास को गति प्रदान करने के लिए डा. राज को जिताना हम सभी का फर्ज है और इसके लिए हमें हल्के की एक-एक वोट उनके पक्ष में डालनी एवं डलवानी है। मैडम सोनीया ने कहा कि डा. राज एक ईमानदार एवं मेहनती नेता हैं और हल्के का विकास ही उनका एकमात्र लक्ष्य है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *