डा. राज आगे बढ़ो, हम तुम्हारे साथ है

TrimpleM Hoshiarpur
Shri Dashmesh Academy Hoshiarpur

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। डा. राज कुमार चब्बेवाल होशियारपुर लोकसभा हलके से कांग्रेस के उम्मीदवार ने टिकट मिलने से लेकर अब तक अपने चुनाव प्रचार को दिन-व-दिन तेजी दी है। पहले दौर में बैठकों के दौर चलाए गए। एक दिन में दर्जनों बैठकें कर अधिक से अधिक लोगों के साथ संबंध कायम किया। इन बैठकों दौरान लोगों को कांग्रेस की लोक भलाई नीतियों, स्कीमों के बारे अवगत करवाया। जिस में मुख्य तौर पर न्याय, महिलाओं को 33 प्रतिशत कोटा, नौजवानों को नए उद्योग शरू करने के लिए कोई मंजूरी न लेने के साथ रोजग़ार में विस्तार आदि मुद्दों पर उन्होंने अपने विचार सांझे किए। इसके साथ ही होशियारपुर हल्के के लिए उनके अपने उद्देश्य, कैंसर अस्पताल, एम्ज़ अस्पताल, इंडस्ट्री लगाना, आई.आई.टी. स्तर के कालेज खुलवाना आदि के बारे भी लोगों को अवगत करवाया।

Advertisements
Dashmesh Academy Hoshiarpur

अब बैठक के साथ-साथ डा. राज ने विधानसभा हल्कों के शहरों तथा गांवों की गलियों-सडक़ों पर भी अपनी छाप छोडऩी शुरू कर दी है। उनके स्थानीय विधायक डोर-टू -डोर टीमें द्वारा चुनाव प्रचार किया जा रहा है। इसके साथ ही डा. राज भी धूंआधार रोड शो से लोगों तक अपनी पहुँच कर रहे हैं। बीते दिनों उन्होंने इसी कड़ी में ही पांच रोड शो निकाले। कल उन्होंने भुलत्थ और फगवाड़ा में रोड शो से अपनी ताकत का अपने लोगों के साथ प्रदर्शन किया। फगवाड़ा में तो उनके रोड शो में हज़ारों की संख्या में उनके समर्थक उनके साथ थे। जोगिन्द्र सिंह मान की अगुवाई में पैदल मार्च को डा. राज ने रोड शो नहीं डोर-टू-डोर कहा क्योंकि वह हर दुकानदार को मिलते हुए आगे बढ़ रहे थे। इस मार्च में जि़ला प्रधान बलवीर रानी, सोढी, शहरी प्रधान संजीव बुग्गा, देहाती प्रधान दलजीत राजू के साथ सभी जि़ला परिषद ब्लाक, सम्मति मैंबर, पार्षद अपने समर्थकों के साथ शामिल हुए।

डा. राज ने इस रोड शो को न सिफऱ् दुकानदारों से काफी स्वीकृति मिला, बल्कि बड़े शोरूम मालिकों फ्रंटियर क्लाथ हाऊस से मालिक राजा और मनूं और कुलथम से अशोक और दविन्दर कुलथम ने उन को फूल स्पोर्ट का करार दिया। डा. राज की बैठक और रोड शो में दिनों -दिन बढ़ रहा जलसा जीत का इशारा दे रहा है। इस मौके पर डा. राज ने कहा कि व्यापारी वर्ग अब मोदी से मुक्ति चाहते है और कांग्रेस जी.एस.टी. में सुधार कर उन का जीवन और बिजनेस आसान करेगी। डा.राज आगे बढ़ों, हम तम्हारे साथ है के नारे ने लोगों को बहुत प्रभावित किया और समर्थकों का जोश देखना बनता था। यह रोड शो हरोगबिन्द नगर से शुरू हो कर फगवाड़े के सभी प्रमुख बाज़ारों मंडी रोड, बंगा रोड, चड्ढा मार्केट, गौशाला बाज़ार, बांसा वाला बाज़ार, जी.टी. रोड होते हुए बढ़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.