लक्कड़ व्यापारियों और उद्योगपतियों की समस्याएं करवाई जाएंगी हल: कैबिनेट मंत्री अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। लक्कड़ व्यापार से जुड़े व्यापारियों एवं उद्योगपतियों की एक बैठक आयोजित की गई। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री उद्योग एवं वाणिज्य सुन्दर शाम अरोड़ा विशेष तौर से पहुंचे और उन्होंने व्यापारियों एवं उद्योगपतियों को कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने का आह्वान किया। इस मौके पर श्री अरोड़ा ने कहा कि होशियारपुर में लक्कड़ व्यापार को और प्रफुल्लित करने के लिए विशेष प्रयास किए जाएंगे तथा व्यापारियों एवं उद्योगपतियों को पेश आ रही समस्याओं का निवारण करवाया जाएगा।

Advertisements

श्री अरोड़ा ने कहा कि होशियारपुर में लकड़ी से जुड़े व्यापार को बढ़ाने के लिए और उद्योग स्थापित किए जाएंगे ताकि देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी होशियारपुर का नाम हो। उन्होंने व्यापारियों एवं उद्योगपतियों को आश्वस्त किया कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार पूरी तरह से उनके साथ खड़ी है तथा इस व्यवसाय की बेहतरी के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा। इस दौरान उन्होंने उपस्थिति को कांग्रेस के पक्ष में मतदान के लिए प्रेरित करते हुए कांग्रेसी उम्मीदवार डा. राज कुमार को जिताने का आह्वान किया।

इस मौके पर लक्कड़ मंडी के चेयरमैन सुनील गांधी, नरेश तिवाड़ी प्रधान प्लाइवुड एसोसिएशन, पिलिंग एसोसिएशन के प्रधान विपन तलवाड़, उपाध्यक्ष संदीप शर्मा, सचिव गुरमीत सिद्धू, संजीव गुप्ता, सतेश गुप्ता, निखेश गोयल, बलविंदर कुमार, आनंद बब्बू, नितिन गांधी, सन्नी, हरिंदरपाल सिंह, सुरिंदर सिंह, कपिल गौतम, अजय काजला, अमित पम्मी, भानू सहित बड़ी संख्या में व्यापारी और उद्योगजगत से जुड़ी हस्तियां मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here