सोम प्रकाश सूझवान नेता, जनता सांसद बनाने के लिए बेताब: श्वेत मलिक

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: जतिंदर प्रिंस। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद श्वेत मलिक द्वारा भारतीय जनता पार्टी व शिरोमणि अकाली दल (ब) के गठबंधन प्रत्याक्षी सोम प्रकाश के हक में चुनाव प्रचार करने बेगोवाल लोकसभा इंचार्ज युवराज भूपिंदर सिंह की अध्यक्षता में करवाए गए रोड शो में पहुंचे, जहाँ उनका भारी जन-समूह ने बड़ी गर्मजोशी से जयघोष के नारों के साथ स्वागत किया।

Advertisements

इस रोड शो में भारी संख्या में भाजपा-अकाली दल के कार्यकर्ताओं व आम लोगों ने भाग लिया। श्वेत मलिक ने इस अवसर पर अपने सम्बोधन में कहा कि सोम प्रकाश एक सूझवान आई.ऐ.एस. अधिकारी रह चुके हैं और वो जनता के बीच भी लोकप्रिय हैं। सोम प्रकाश एक ईमानदार व निष्ठावान उमीदवार हैं, जो आम लोगों के दु:ख-दर्द को बहुत अच्छी तरह समझते हैं। मलिक ने कहाकि सोम प्रकाश जैसे नेता हर हल्के को मिलने चाहिए, ताकि उस हल्के का अच्छे विजन के साथ अच्छी तरह विकास हो सके।

मलिक ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं का हाल तो यह है की यह लोग पंजाब में कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में अपनी कांग्रेस सरकार होते हुए भी अपने हल्के में कोई विकास कार्य नहीं करवा सके और जो चल रहे थे उन्हें भी बंद करवा दिया गया। मलिक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पंजाब की तीनों लोकसभा सीटों पर सूझवान और ईमानदार उमीदवार दिए हैं और अब वो आप के दरबार में हैं। मालिक ने जनता से अपील की कि 19 मई वाले दिन कमल के फूल वाले निशान का बटन दबा कर सोम प्रकाश को कामयाब करें और केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार बनाने के लिए उनके हाथ मजबूत करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here