भाजपा को विजयी बनाकर देशवासियों ने जताया मोदी पर अटूट विश्वास: डा. घई

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। यूथ सिटिजन कौंसिल की जिला इकाई ने कौंसिल के प्रदेश अध्यक्ष डा. रमन घई के दिशानिर्देशों पर केन्द्र में पुन: भाजपा की सरकार आने पर जिला अध्यक्ष डा. पंकज शर्मा की अध्यक्षता में एक समारोह का आयोजन किया। इस समारोह में कौंसिल के प्रदेशाध्यक्ष डा. रमन घई विशेष तौर पर शामिल हुए। इस मौके पर डा. रमन घई ने केन्द्र में पुन: मोदी नेतृत्व वाली भाजपा सरकार को चुनने के लिए समूह देशवासियों का धन्यवाद किया। डा. घई ने कहा कि मोदी है तो सब मुमकिन है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि बीते 5 वर्ष में मोदी सरकार ने जो देश का चारपक्षीय विकास करवाया है तथा देश की शान को बरकरार रखने के लिए ²ढ़ इच्छाशक्ति दिखाई है उससे देशवासी यह महसूस कर रहे हैं कि देश की कमान मजबूत हाथों में है। घई ने कहा कि देशवासियों ने मोदी सरकार पर अटूट विश्वास का सबूत दिया है। उन्होंने कहा कि उन्हें पूर्ण विश्वास है कि आने वाले 5 सालों में भी सबका साथ सबका विकास नारे के तहत मोदी सरकार देश में रिकार्ड तोड़ विकास करवाएगी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश को प्रगति के रास्ते पर और आगे लेकर जाएंगे।

इस मौके पर मनोज शर्मा, अश्विनी ओहरी, एडवोकेट नवजिंदर सिंह बेदी, कमलजीत सेतिया, ज्ञान बांसल, येशु जैन, डा. राज कुमार सैनी, डा. वशिष्ट कुमार, मयंक शर्मा, बरजिंदर सिंह, विकास कुमार, सुनील सेठी, शक्ति वर्मा, जसबीर सिंह, तजिंदर सिंह, हरप्रीत, अश्विनी छोटा, पवन कुमार, सुमित ओहरी, अभि बांसल के अलावा सैंकडो कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here