पंजाब में भाजपा की बेहतर कारगुजारी, दो सीटों पर लहराया भाजपा का परचम: मलिक

अमृतसर (द स्टैलर न्यूज़)। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद श्वेत मलिक ने केंद्र में एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश की सत्ता की कमान सौंपने के लिए जहाँ देश-वासियों का धन्यवाद किया वहीं पंजाब की जनता का भी धन्यवाद करते हुए कहा कि पंजाब भाजपा ने प्रदेश में बेहतरीन प्रदर्शन किया है, जिसके चलते भाजपा तीन में से दो सीटों पर विजयी हुई है। मलिक ने कहा कि प्रदेश की जनता ने भाजपा के तीन प्रत्याशियों में से होशियारपुर से सोम प्रकाश और गुरदासपुर से सन्नी दियोल को विजयी बना कर एक बार फिर से मोदी सरकार पर अपना भरोसा जताया है।

Advertisements

-मलिक ने सन्नी दियोल तथा सोम प्रकाश को विजयी होने पर दी बधाई

मलिक ने कहा कि प्रदेश की तीन लोकसभा सीटों में से दो सीट पर जनता के प्यार के कारण जीत हासिल कर भाजपा ने 67 प्रतिशत पर अपना परचम लहराते हुए प्रदेश भाजपा ने अपना अच्छा प्रदर्शन किया है। मलिक ने कहा कि कांग्रेस की मनमोहन सरकार के भ्रष्टाचार से तंग आ चुकी देश की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 5 साल के कार्यकाल को सराहते हुए देश की कमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों सौंप कर इस बात को सिद्ध कर दिया है कि प्रधानमंत्री मोदी से ज्यादा विश्वसनीय व ताकतवर नेता नहीं हैं।

मलिक ने कहा कि देश की जनता ने मोदी पर अपना भरोसा जताया है इसका कारण प्रधानमंत्री द्वारा देश की जनता के लिए शुरू की गई जन-कल्याणकारी योजनाएं हैं, जिसके चलते सारे देश की जनता मोदी के साथ खड़ी हो गई। मलिक ने कहा कि मोदी नाम की सुनामी को रोकने के लिए कांग्रेस ने कमज़ोर नेता राहुल गाँधी के नेतृत्व में अपनी-अपनी विचारधारा के विपरीत देश में एक महागठबंधन बनाया, लेकिन देश की जनता ने राहुल गाँधी के नेतृत्व वाले इस महागठबंधन को सिरे से नकार कर इस बात को साबित कर दिया है कि प्रधानमंत्री मोदी के हाथ में ही देश सुरक्षित है, क्योंकि मोदी ने आंतकवाद को मुंहतोड़ जवाब देते हुए पाकिस्तान में घुस कर जवाब दिया है।

मलिक ने कैप्टन अमरिंदर सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि कैप्टन ने प्रदेश की 13 की 13 सीटों पर कांग्रेस के विजयी होने का दावा किया था, लेकिन उनका यह वादा जनता ने दरकिनार कर कैप्टन पर से अपना भरोसा न होने का सबूत दिया है। मलिक ने कैप्टन अमरिंदर सिंह से इस्तीफे की मांग की। मलिक ने कहा कि देश की जनता ने मोदी को पहले से भी ज्यादा बहुमत देकर विरोधी पार्टियों सहित कांग्रेस व राहुल गाँधी के मुंह पर ऐसा तमाचा दिया है कि लोग अब कांग्रेस मुक्त भारत चाहते हैं। मलिक ने देश तथा प्रदेश की जनता का धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here