सेंट सोल्जर स्कूल: 12वीं के मेधावी छात्रों को किया सम्मानित

होशियारपुर/माहिलपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल माहिलपुर में मेधावी छात्रों को सम्मानित करने के लिए कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान 12वीं कक्षा के नतीजों में शानदार कारगुजारी दिखाने वाले छात्रों को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के दौरान छात्रों के अभिभावकों ने भी शिरक्त की। स्कूल प्रिंसिपल सुखजिंदर कौर ने बताया कि स्कूल का नतीजा 100 प्रतिशत रहा।

Advertisements

कुल 46 बच्चों ने परीक्षा दी थी ओर सभी अच्छे अंक लेकर पास हुए। कॉमर्स स्ट्रीम में मनप्रीत कौर ने 91 प्रतिशत, अमोलक कौर ने 81 प्रतिशत, मनोज ढिल्लों ने 76.6 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। मैडिकल स्ट्रीम में आंचल गौतम ने 88 प्रतिशत, रुपाली तथा पुनीत पॉल ने 78 प्रतिशत ओर जसकरन ने 73 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। नॉन-मैडिकल स्ट्रीम में आदर्श राणा ने 83.4 प्रतिशत, राजवीर सिंह ने 82.6 प्रतिशत, रमनदीप कौर तथा रोहित ने 81 प्रतिशत अंक प्राप्त किए।

ऐसे ही आर्टस ग्रुप में करनवीर तथा हर्ष कालिया ने 69 प्रतिशत, राजवीर सिंह ने 68.4 प्रतिशत ओर अर्शदीप ने 63 प्रतिशत अंक प्राप्त कर स्कूल तथा अपने माता-पिता का नाम रोशन किया। प्रिंसपिल सुखजिंदर कौर ने यहां अभिभावकों को बधाई वहीं छात्रों को सम्मानित करते हुए उनके उज्जवल भविष्य के लिए कामना की। कार्यक्रम को सफल बनाने में समूह स्कूल स्टाफ ने योगदान दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here