निजी कंपनी के स्टोर में लाखों की डकैती, इलाके में दहशत

बछवाडा़/बेगूसराय(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: राकेश कुमार। अब तक तो सिर्फ चोरी की घटनाओं को लेकर बछवाडा़ के लोग भय में जी रहे थे। मगर स्टेशन चौक स्थित निजी कम्पनी के स्टोर में शनिवार की सुबह लाखों रूपए की डकैती की घटना ने क्षेत्र में सनसनी फैला दी है जिससे इलाके के लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है।

Advertisements

घटना के उपरांत कम्पनी के पीडि़त कर्मियों ने इसकी सुचना बछवाडा़ थाने को दी। तत्पश्चात थाना प्रभारी परसु राम सिंह अपने दलबल के साथ पहुंच कर घटना स्थल का मुआयना एवं पीडि़त कर्मियों से पुछताछ करने पर क्रम में आवेदन के माध्यम से कहा है कि स्टेशन चौक बछवाडा़ के निजी मकान मे संचालित अकल्का हैंडर्म फाईनैंस कम्पनी की स्टोर में शुक्रवार के दिनभर के कलेक्शन एवं सामान वितरण के बाद रात मे खाना खा कर सोए थे। स्टोर के कमरे मे सोए चार लडक़े क्रमश: मिथिलेश कुमार, राहुल कुमार, गौतम कुमार एवं विकास कुमार में से एक साथी ने मकान का पिछला दरवाजा ज्यों हीं खोला की तभी पुर्व से घात लगाए हथियारबंद तीन अज्ञात डकैत कर्मी के साथ मारपीट करते हुए मकान के अंदर दाखिल हुए।

इस मौके पर कर्मियों ने बताया कि कर्मियों के साथ तीनों डकैतों ने पहले जमकर पीटा साथ ही पिस्तौल दिखाकर 1 लाख 32 हजार 300 रूपए लुट लिए। साथ ही डकैत कंपनी के चारों कर्मियों को एक कमरे में बंद कर मुख्य द्वार के रास्ते चले गए। थाना प्रभारी ने मौके पर पहुंचकर मामले संबंधी जांच शुरू कर दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here