मुझे और डोगरा साहिब को बदनाम करने की थापा रच रहा साजिश: मुस्कान हांडा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर शहर में एक बार फिर से मुस्कान हांडा और भूपेश थापा का विवाद चर्चा में है। करीब दो दिन पहले जहां भूपेश थापा ने पत्रकारवार्ता में अपनी पूर्व पत्नी पर आरोप लगाए थे कि उसके एक पुलिस अधिकारी नरेश डोगरा के साथ संबंध हैं और वह उसे तंग परेशान करवा रही है। जिसके चलते उसकी जान को खतरा बना हुआ है। खुद को बदनामी से घिरता देख आज 9 जून को मुस्कान हांडा ने भी पत्रकारवार्ता करके उसे व पुलिस अधिकारी नरेश डोगरा को बदनाम करने की साजिश संबंधी खुलासा किया। उन्होंने कहा कि शहर का एक होटल मालिक और एक पत्रकार सोची समझी साजिश के तहत उसे और डोगरा साहिब को बदनाम कर रहे हैं, क्योंकि होटल मालिक ने सरकारी जगह पर कब्जा किया हुआ है और उसने इस संबंधी अदालत में केस किया हुआ है। इस केस में समझौता करने के लिए दवाब बनाने हेतु वह एक पत्रकार के साथ मिलकर उसे बदनाम करने पर तुले हुए हैं और इसके लिए उन्होंने थापे को मोहरा बनाया हुआ है।

Advertisements
Dashmesh Academy Hoshiarpur

साजिश के पीछे मुस्कान ने बताया कि एक होटल मालिक और पत्रकार का हाथ

मुस्कान ने बताया कि 2010 में उसका थापा के साथ तलाक हुआ था। मुस्कान ने कहा कि विवाह के बाद ही थापा ने उसे तंग परेशान करना शुरु कर दिया था तथा वह थापा के इरादों को भांप चुकी थी। मुस्कान ने बताया कि उसने परिवार की मर्जी के खिलाफ थापा से शादी की थी तथा उसे लगा कि अगर वह खुद को स्टैंड नहीं करेगी तो थापा उसे इसी प्रकार तंग परेशान करता रहेगा। मुस्कान ने बताया कि इस कारण उसने अदालत में केस फाइल करके 2010 में तलाक ले लिया था। उसने बताया कि विवाह के बाद उसने पढ़ाई की और आज वह एजुकेशन कंस्लटेंट का काम करती हैं, जोकि उनकी आय का साधन है और इससे अपने बच्चों का पालन पोषण कर रही हैं। एक सवाल के जवाब में मुस्कान ने कहा कि वह पढ़ीलिखी महिला हैं और उसे समाज में बहुत से लोग जानते हैं तथा वे किससे मिलती हैं इससे किसी को कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए। उनके कई लोगों के साथ पारिवारिक संबंध हैं तथा पुलिस अधिकारी नरेश डोगरा एक अच्छे इंसान हैं और फोटो को सोची समझी साजिश के तहत प्लांट करके पेश किया जा रहा है ताकि उनकी व श्री डोगरा की इमेज को खराब किया जा सके। फोटो संबंधी पूछे गए सवाल पर मुस्कान ने बताया कि डोगरा जी एक फेमस प्रसनैलिटी हैं और अगर किसी स्थान पर जैसे माता चिंतपूर्णी या कहीं और वे मिल जाते हैं तो कई लोग उनके साथ फोटो खिंचवाते हैं, ऐसे में अगर उन्होंने भी फोटो खिंचवाई होगी तो इसमें बुरा क्या है। उन्होंने कहा कि क्या वे फोटो आपत्तीजनक हैं, वे सबके सामने खिंचवाई गई फोटो हैं। किसी के साथ फोटो खिंचवाने में क्या बुराई है।

इस दौरान मामला उस समय गर्मा गया जब मुस्कान पत्रकारों से बात कर रही थी और भूपेश थापा वहां आ गए और उन्होंने कुछ फोटो दिखाते हुए मुस्कान पर आरोप लगाने शुरु कर दिए। पत्रकारों ने थापा को बाहर जाकर बैठने की बात कही और कहा कि उनकी बात पहले भी सुनी गई थी और अब भी सुनी जाएगी। इस उपरांत मुस्कान हांडा ने अपनी बात रखी। मुस्कान ने बताया कि उसे व उसके बच्चों को भूपेश थापा व उक्त लोगों से खतरा बना हुआ है और उसने पुलिस से सुरक्षा की अपील की। इस दौरान मुस्कान के साथ मौजूद उनके बेटे ने बताया कि उसके पिता उसे बचपन से ही मारते पीटते थे और कई बार तो उन्होंने लोगों के सामने भी पीटा। शराब का कारोबार करने संबंधी पूछे गए सवाल पर मुस्कान ने बताया कि वह सीधे तौर पर काम नहीं करती थी, लीगली किसी के साथ पार्टनर के तौर पर काम करती थी।

इस उपरांत भूपेश थापा से बात करने पर उन्होंने कहा कि दोनों में जो तलाक हुआ है वह पुलिस से बचने के लिए लिया गया था। क्योंकि वे दोनों शराब बेचने का काम करते थे, इसलिए उन्होंने तलाक लिया था।

इस मामले में पुलिस अधिकारी नरेश डोगरा का कहना है कि उनका इस मामले से कुछ लेना देना नहीं है। उन्हें बदनाम करने के लिए साजिश रची जा रही है। इसके पीछे कौन लोग हैं इसके बारे में तो थापा ही बेहतर बता सकते हैं। यह मुस्कान व थापा का निजी मामला है, उनका नाम खामखाह घसीटा जा रहा है।

TripleM Hoshiarpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *