गांव तलवंडी की आरती हुई लापता, पांच दिन बाद भी कोई सुराग नहीं

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। गांव तलवंडी कानूगो की 22 साल की युवती घर से कॉलज पढ़ाई के लिए गई। लेकिन आज तक वापस घर नहीं लौटी जिसको लेकर परिवार वालों ने थाना बुल्लोवाल में शिकायत दर्ज करवाई । गांव तलवंडी कानूगो की परमजीत कौर ने बताया कि उनकी 22 साल की बेटी आरती होशियारपुर के आई.टी.आई. की छात्रा है तथा 3 जून को घर से कॉलज गई, लेकिन आज तक वापस नहीं आई। उन्होंने बताया कि 3 जून को जब वह घर वापस नहीं आई तो उन्होंने उसकी तलाश की पर उसका कुछ पता नहीं चला।

Advertisements

जिसके चलते उसी दिन उन्होंने थाना बुल्लोवाल में शिकायत दर्ज करवा दी । उन्होंने कहा कि उसके पति मदन लाल एक फैक्ट्री में काम करते है तथा जब से उनकी बेटी गायब हुई है। वह बहुत सदमे में है जिसके चलते वह जनता से अपील करना चाहते है कि अगर किसी को भी ही उनकी बेटी की कोई सूचना मिलती है तो वह उनके मोबइल नंबर 98779-30581 पर या पुलिस को सूचित कर उनकी मदद कर सकता है ।

थाना बुल्लोवाल के एएसआई यादविंदर सिंह ने बताया कि उन्होंने परमजीत कौर के बयान दर्ज कर आरती की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली है और उसकी तस्वीरे सभी थानों को भेज इश्तिहार जारी कर दिया है। जिससे उसकी तलाश में आसानी होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here