कांग्रेस का भाजपा को एक और बड़ा झटका: एस.सी. समाज के स्तम्भ पार्षद बिंदी कांग्रेस में शामिल

TrimpleM Hoshiarpur

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर में लोकसभा चुनाव के बाद एक के बाद एक भाजपा नेताओं और समर्थकों के कांग्रेस में शामिल होना से भाजपा की नींव पूरी तरह से हिल गई है तथा भाजपा नेता बौखला उठे हैं। कैबिनेट मंत्री पंजाब सुन्दर शाम अरोड़ा के प्रयासों एवं कुशल मार्गदर्शन में कांग्रेस की मजबूत होता जनाधार आने वाले समय में कई परिणामों को बदल देगा। थोड़े दिन पहले जहां भाजपा एवं अकाली पार्षदों ने कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की वहीं भाजपा के पक्के समर्थक एवं एस.सी. समाज के स्तम्भ कहे जाने वाले पार्षद बलविंदर बिंदी भी भाजपा को अलविदा कहते हुए कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा की उपस्थिति में कांग्रेस में शामिल हो गए।

Advertisements
TripleM Hoshiarpur

कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा ने पुष्प मालाएं भेंटकर किया सम्मानित

इस दौरान बलविंदर बिंदी ने कहा कि एस.सी. समाज एवं उनके वार्ड के समस्त वर्गों की भलाई के लिए उन्होंने यह फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि कैबिनेट मंत्री श्री अरोड़ा के मार्गदर्शन एवं दूरगामी सोच के कारण होशियारपुर में विकास की नई इबारत लिखी जानी है तथा वे इस इतिहास का गवाह बनने के साथ-साथ हिस्सदार भी बनना चाहते हैं। बिंदी ने कहा कि वह कांग्रेस की मजबूती के लिए पूरी मेहनत एवं श्री अरोड़ा के मार्गदर्शन में काम करेंगे।

इस मौके पर श्री अरोड़ा ने कहा कि बिंदी जैसे युवा पार्षद एवं समाज के दबे-कुचले एवं गरीब लोगों के जीवन स्तर को ऊंचा उठाने की सोच रखने वाले नेताओं की कांग्रेस कद्र करती है तथा इनके वार्ड के सभी जरुरी विकास कार्य जल्द से जल्द पूरे करवाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि बिंदी केवल एस.सी. समाज के ही नहीं बल्कि अपने वार्ड के प्रत्येक वर्ग के दुख-सुख में खड़ा होते हैं और कांग्रेस ऐसे युवा नेताओं को आगे बढऩे के बेहतर मौके प्रदान करती है। उन्होंने कहा कि भाजपा एवं भाजपा के नेता जोकि खुद व कार्यकर्ताओं को सपनों की दुनिया में जीना सिखाते हैं के लिए सबक है कि बातों से पेट नहीं भरता और न ही कार्यकर्ताओं की अनदेखी करने से कोई पार्टी आगे बढ़ती है। श्री अरोड़ा ने कहा कि जब ऐसे मेहनती नेता कांग्रेस के साथ आ रहे हैं तो होशियारपुर के विकास एवं उन्नति को कोई नहीं रोक सकता।

इस मौके पर शादी लाल, अनिल कुमार सोनू, सुनीश जैन, गुलशन लाय, मुनीश जैन, चरनजीत अरोड़ा, परमजीत सिंह पम्मा, नरेश कुमार, रणजीत कुमार राणा आदि मौजूद थे।

Leave a Comment

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.