खेलों को बढ़ावा देने के लिए गांवों में बनाए जाएंगे आधुनिक स्टेडियम: कैबिनेट मंत्री अरोड़ा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर शहर के मुख्य पार्कों एवं सार्वजनिक स्थानों पर जहां लोगों खासकर युवाओं को सेहत के प्रति जागरूक करने के लिए ओपन जिम लगवाए जा रहे हैं। वहीं गांवों में भी युवाओं को खेलों से जोडऩे के लिए स्टेडियम बनवाए जा रहे हैं। ताकि युवा वर्ग नशा व अन्य बुराईयों से बचें तथा खेलों से जुडक़र अपने माता पिता गांव तथा जिले का नाम रोशन कर सकें। यह बात गांव पुरानी बसी में स्टेडियम के निर्माण के लिए 5 लाख रुपये का चैक पंाचयत व गांव निवासियों को भेंट करते हुए कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कहे।

Advertisements

-गांव बसी पुरानी में स्टेडियम की शुरूआत करवाने के लिए कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने भेंट की 5 लाख रुपये की ग्रांट

इस अवसर पर गांव वासियों को संबोधित करते हुए श्री अरोड़ा ने कहा कि पंजाब सरकार ने सरकार बनने के पहले दिन से ही युवाओं को नई दिशा प्रदान करने के लिए कार्य शुरू कर दिया था। इसके लिए युवा वर्ग को नशों से दूर रखने तथा उन्हें रोजगार के काबिल बनाने के लिए किए जा रहे प्रयासों के तहत कई कार्य किए जा रहे हैं। सरकार द्वारा स्किल सैंटर बनाए गए हैं तथा रोजगार मेले लगाकर युवाओं को रोजगार मुहैया करवाया जा रहा है। इसके साथ-साथ युवा वर्ग की सेहत संभाल के लिए ओपन जिम तथा स्टेडियम बनवाए जा रहे हैं।

श्री अरोड़ा ने गांव निवासियों से कहा कि वह स्टेडियम के कार्य में सहयोग करें तथा इसे और भी बढिय़ा बनाने के लिए अपने बहुमुल्य विचार जरूर बताएं। श्री अरोड़ा ने कहा कि बसी पुरानी गांव शहर के साथ लगता गांव है तथा इसके विकास में कोई कमी रहने नहीं दी जाएगी। इस अवसर पर गांव के सरपंच कुलदीप अरोड़ा समस्त पंचायत सदस्यों औरगांव निवासियों ने स्टेडियम के लिए चैक भेंट करने हेतु उनका धन्यवाद किया। इस अवसर पर ब्लाक सम्मिति सदस्य किरन माल्ही, पूर्व सरपंच जोगिंदर पाल, राहुल गोहिल, जशपाल गोगी. विजय कुमार, बलवीर चंद, राजीव गोहिल, श्वेता गोहिल, रोशन लाल, कश्मीर सिंह आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here