एस.एस.पी ने किया पंजाबी लोक नाच अकादमी का उद्घाटन, 30 जून तक चलेगी रजिस्ट्रेशन

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया/डा. ममता। अमन अस्पताल के समीप इंडो कैनेडियन सपा एंड फिटनैस कांपलैक्स में पंजाबी लोक नाच अकादमी का उद्घाटन आज 23 जून को एस.एस.पी. होशियारपुर जे.इलनचेलियन के कर कमलों से किया गया।

Advertisements

इस मौके पर एस.एच.ओ.थाना सिटी तजिंदर सिंह अरशी कांपलैक्स के मालिक ने उद्घाटनी मौके पर सभी प्रबंधकों को बधाई दी। जानकारी के अनुसार इंटरनैशनल भागड़ा स्टार हरजीत पाल सिंह हर आयु वर्ग के लोगों को भांगड़ा सिखाएंगे।

उन्होंने बताया कि दिन में 2 बैच लगाए जाएंगे जिसमें प्रत्येक बैच में 20 तक के बच्चे, महिलाएं व बुजुर्ग आदि भी हिस्सा ले सकते हैं। उन्होंने बताया कि इस संस्थान में फोल्क भागड़ा सिखाया जाएगा तथा जो महिलाएं सभी के साथ सीखने में संकोच करती हैं उनके लिए अलग से एक समय रखा जाएगा जिसमें सभी महिलाएं ही हिस्सा ले सकती हैं। अकादमी के सदस्यों ने बताया कि 30 जून तक रजिस्ट्रेशन की जाएगी तथा 1 जुलाई से फोल्क भांगड़ा सीखाया जाएगा। उन्होंने शहर वासियों से अपील की कि सीटें फुल होने से पहले जल्द से जल्द अकादमी में अपना रजिस्ट्रेशन करवाएं। इस अवसर पर अरविंदर सिंह सोनी, जगमोहन सिंह, राज कुमार, रणजीत सिंह, पवन तवियाल आदि अन्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here