कंडी नहर में डूबे दूसरे युवक हरमेश का भी शव बरामद, इलाके में शौक का माहौल

तलवाड़ा (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट प्रवीण सोहल। तलवाड़ा ब्लाक के गांव भाम्बोताड़ के दो युवकों के तलवाड़ा-दातारपुर में मध्य कंडी नहर में नहाते समय डूबने की सूचना पिछले कल 24 जून को मिली थी जिसमें से प्रशासन द्वारा गौताखोरों की मदद लेकर एक का शव बरामद कर लिया गया था वहीं आज 25 जून को गौताखोरों द्वारा जारी तलाश के दौरान सुबह दूसरे युवक हरमेश पुत्र वरियाम सिंह का भी शव बरामद किया गया है।

Advertisements

गौरतलब है कि दोनों युवक चरनजीत सिंह पुत्र राजिंदर सिंह तथा हरमेश कुमार पुत्र वरियाम सिंह दोनों निवासी गांव भम्बोताड़ जिन्होंने +2 पास की थी तथा सेना में भर्ती होने की इच्छा के चलते वह कमाही देवी गांव में बने सुविधा सैंटर में फार्म जमा करवाकर वापिस लौट रहे थे कि गर्मी के कारण दोपहर में दोनों युवक नहर में नहाने चले गए थे। आशंका के चलते लोगों ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी थी। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी सुरजीत सिंह की अगुवाई में टीम ने बच्चों को खोजना शुरु किया।

देर सायं करीब 6 बजे एक युवक चरनजीत सिंह का शव नहर से मिला तथा दूसरे युवक की तलाश जारी थी, लेकिन गौताखोरों ने अपनी तलाश जारी रखी तथा आज 25 जून को सुबह दूसरे युवक हरमेश का भी शव बरामद किया गया। घटना की सूचना मिलने पर जहां आसपास के गांवों के बड़ी संख्या में लोग लापता बच्चे की तलाश में जुटे हुए थे वहीं हल्का विधायक अरुण डोगरा मिक्की भी मौके पर पहुंच गए थे।

उन्होंने दूसरे बच्चे को खोजने के कार्य में तेजी लाते हुए पीडि़त परिवार के साथ दुख प्रकट करते हुए ढांढस बंधाया। इस घटना के बाद जहां परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है वहीं इलाके में भी शौक की लहर दौड़ गई। युवक का शव बरामद करने के बाद तलवाड़ा पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए बी.बी.एम.बी अस्पताल तलवाड़ा में रखवाया तथा अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here