होशियारपुर की बेटी रेनू संधू ने जीता टिस्का मिसज़ इंडिया उत्तराखण्ड-2019 का खिताब

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर की बेटी रेनू संधू ने हाल ही में दिल्ली के एक होटल में आयोजित टिस्का मिसज़ इंडिया ब्यूटी पीजेंट कांटेस्ट में टिस्का मिसज़ इंडिया उत्तराखण्ड-2019 का टाइटल जीता है। रेनू ने उत्तराखण्ड में एम्स ऋषिकेश का नाम रोशन कर सारी पहाड़ी सुन्दरता को मात देते हुए प्रथम पुरस्कार हासिल किया है।

Advertisements

रेनू ने डिजाइनर मनिंदर गुलाटी और प्रिया सभ्रवाल के परिधान पहन कर आकर्षक रैम्प वॉक से निर्णायकों को प्रभावित किया। 31 वर्षीय रेनू जो कि एक खूबसूरत किड मॉडल की मां है, उसने 27 जुलाई 2019 को दिल्ली में आयोजित इस इवैंट में उत्तम दर्जा हासिल कर रिकार्ड कायम किया है। रेनू ने बताया कि उनका आत्मविश्वास ही था जो उसे इस मुकाम तक ले कर आया है और साथ-ही-साथ उन्होंने परिवारिक सहायता का भी जिक्र किया।

टिस्का मिसज़ इंडिया की जुरी पेनेलिस्ट मिसेज आदिति (पहली मिसेज़ इंडिया), टी.वी. कलाकार सचिन खुराना, स्वरीना सिंह, रोहित ढींगरा, अजय सेढी, साईश जरीन रहे आर्गेनाइजर्स स्वाति दीक्षित, प्रभात एवं प्रशांत चौधरी भी उपस्थित थे।

रेनू की इस कामयाबी पर दशमेश अकादमी होशियारपुर के डायरैक्टर प्रो. हरप्रीत सिंह ने बताया कि रेनू उनकी स्टूडेंट रही है तथा उन्हें उस पर गर्व है। उन्होंने रेनू को इस उपलब्धि के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here