थाना चौंक टांडा: चोरों ने तीन दुकानों को बनाया निशाना

टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रिषीपाल। बीती रात चोरों ने थाना चौंक टांडा में तीन दुकानों को निशाना बनाते हुए लाखों का सामान व नकदी चुराई। चोरों ने थाना चौंक सैनी मोबाइल हाऊस की दुकान को निशाना बनाते हुए चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। चोरी संबंधी आज सुबह पता चलने पर दुकानदार जगदीप सैनी पुत्र प्रिथीपाल निवासी गोबिंद नगर ने पुलिस को सूचना देते हुए बताया कि चोर उसकी दुकान के ताले तोड़ कर 11 एंड्राइड फोन चुरा कर ले गए। उनका करीब डेढ़ लाख रूपए का नुक्सान हुआ है। उन्होंने बताया कि चोर जाते हुए उनके सी.सी.टी.वी. कैमरों की डी.वी.आर. में से पिछली तारीख की रिकार्डिंग भी डीलीट कर गए हैं।

Advertisements

 

इसी तरह साथ लगते सरवन जूस बार में भी चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। इस संबंधी जूस बार चलाने वाले सरवन राम पुत्र कष्टु राम निवासी वार्ड नंबर नौं ने बताया कि वे रात को दस बजे दूकान बंद कर के चले गए थे। सुबह जब दूकान पर आये तो दूकान के ताले टूटे हुए थे व शटर थोड़ा खुला था। जब अंदर जा कर देखा तो चोर उनका गल्ला ले गए थे। जिसमे उनके लगभग तीन हजार रूपए पड़े हुए थे। सरवन राम ने बताया कि चोरों ने उनकी दुकान में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे का स्विच ऑफ कर दिया था।

थाना चौंक के नज़दीक ही हरदियाल संतोष कुमार जनरल स्टोर पर भी चोरों ने वारदात को अंजाम दिया है। दुकानदार मनोज कुमार पुत्र संतोष कुमार निवासी उड़मुड़ टांडा ने बताया कि वह रात को साढ़े आठ बजे के करीब दूकान बंद कर के चले गए थे। सुबह जब दुकान पर आए तो दुकान के साथ वाली गली में दूकान के छोटे शटर को टूटा हुआ था। जब दुकान के अंदर जा कर देखा तो चोर उनके गल्ले में से लगभग पांच से छ हज़ार रूपए की चिल्लर तथा पर्चियां ले गए थे।  टांडा पुलिस को सूचना मिलने पर ए.एस.आई. परमजीत सिंह ने मौके पर पहुँच कर दुकानदारों के ब्यान लेकर अगली कार्यवाई शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here