राजपूत सभा एवं करणी सेना ने महाराणा प्रताप चौक पर मनाया स्वतंत्रता दिवस

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: संदीप डोगरा। राजपूत सभा होशियारपुर एवं श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना की तरफ से महाराणा प्रताप चौक पर स्वतंत्रता दिवस के शुभ मौके पर ध्वजारोहण किया गया। इस मौके पर ठाकुर जसवीर सिंह व ठाकुर जुगल किशोर ने राष्ट्रीय ध्वज फहराया। इस मौके पर जसवीर सिंह एवं जुगल किशोर ने कहा कि देश विरोधी ताकतें हमें तोडऩे के प्रयास में रहती हैं ताकि अंग्रेजों की बांटों और राज करो की नीति को कामयाब करके पुन: देश में अराजकता का माहौल बनाकर भारतीयों को गुलाम बनाया जा सके। यह ताकतें धर्म, संस्कृति और आपसी भाईचारे को नुकसान पहुंचाने की फिराक में रहती हैं। इसलिए हमें आपसी भाईचारे को बनाए रखते हुए ऐसी ताकतों को मुंहतोड़ जवाब देना है।

Advertisements

इस मौके पर श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश महामंत्री ठाकुर लक्की सिंह ने कहा कि तिरंगे की शान को बरकरार रखने के लिए हम हर कुर्बानी को तैयार हैं। उन्होंने कहा कि जिस मोल यह आजादी मिली है इसे संभाल कर रखना हमारा फर्ज है। पहले तो खतरा सिर्फ अंग्रेजों से था, मगर आज देश के बाहरी दुश्मनों से ज्यादा हमें देश के भीतर बैठे गद्दारों से है जो किसी न किसी बहाने देश के माहौल को खराब करने की फिराक में रहते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों पर नकेल डालने के लिए जहां समाज को एकजुट होने की जरुरत है वहीं सरकार को भी सख्त कदम उठाने चाहिए।

इस मौके पर धर्मवीर ठाकुर, नरेश ठाकुर, अश्विनी ठाकुर, मोंटी ठाकुर, कुलविंदर बब्बू, टोनी पटियाल, विवेक ठाकुर, विकास ठाकुर, अनिल ठाकुर, विक्रम पटियाल, प्रदीप डडवाल, ठाकुर प्रितपाल, साहिल राणा, बंटी डडवाल, नरेश ठाकुर, गगन ठाकुर, शुभम ठाकुर, अभि ठाकुर, लखवीर राणा, ठाकुर स्वर्णजीत सहित बड़ी संख्या में सभा एवं सेना सदस्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here