वार्ड 27 में नहीं रहेगी पानी की कमी, पार्षद हुंदल के प्रयासों से शुरु हुआ ट्यूबवैल: एडवोकेट मरवाहा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। वार्ड नंबर 27 में नए लगाए गए ट्यूबवैल का उद्घाटन वार्ड पार्षद कुलविंदर सिंह हुंदल की तरफ से मोहल्ले के एक बुजुर्ग के करकमलों से करवाया गया। इस मौके पर विशेष तौर से पहुंचे शहरी कांग्रेस अध्यक्ष एडवोकेट राकेश मरवाहा ने कहा कि कांग्रेस सरकार द्वारा शहरी लोगों को मौलिक सुविधाएं प्रदान करने के लिए विशेष प्रयास किए जा रहे हैं। क्योंकि अभी भी कई शहरी इलाके ऐसे हैं जो मूलभूत सुविधाओं से वंचित हैं। उन्होंने कहा कि होशियारपुर में कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा की तरफ से होशियारपुर के विकास के लिए सरकार से विशेष फंड जारी करवाए गए हैं।

Advertisements

 

जिसके चलते सात बड़े प्रोजैक्टों पर जल्द ही कार्य शुरु होने जा रहा है। वार्ड नंबर 27 में पानी की समस्या को देखते हुए ट्यूबवैल लगवाया गया है। इसके लगने से अब लोगों को पीने की पानी की कमी का सामना नहीं करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि वार्ड के पार्षद कुलविंदर सिंह हुंदल वार्ड की समस्याओं को दूर करवाने के लिए प्रयासरत रहते हैं और इनके पार्षद बनने से वार्ड में कई विकास कार्य हुए हैं और जल्द ही कई कार्य शुरु होंगे। इस अवसर पर पार्षद हुंदल ने समारोह में पहुंचे मोहल्ला निवासियों एवं कांग्रेसी नेताओं का धन्यवाद किया।

इस मौके पर पार्षद सरवन सिंह, पार्षद ध्यान चंद ध्याना, पार्षद प्रदीप बिट्टू, पार्षद तीर्थ राम, पार्षद रजनी डडवाल, किशन कुमार, सुखविंदर सिंह, हरविंदर बोबी, सुरजीत कुमार, कुलदीप लाडी, डा. लखबीर सिंह, काली राम, जगन नाथ, रमेश लाल, अमरजीत सिंह, जगत सिंमह, सुभाष चंद्र, सुदेश रानी, पूनम देवी तथा संतोख सिंह सहित बड़ी संख्या में मोहल्ला निवासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here