एलायन्स क्लब ग्रेटर ने झुग्गियों में रहने वाले बच्चों के साथ मनाया आजादी दिवस

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। एलायन्स क्लब होशियारपुर ग्रेटर की ओर से वी.डी.जी-2 एैली पुष्पिन्द्र शर्मा इंचार्ज ’दो मुट्ठी अनाज’ के उपायों से न्यू भगत नगर में झुग्गी झोंपडिय़ों के बच्चों के साथ 73वां आज़ादी दिवस पैटियां, समोसे तथा लड्डू बांटकर मनाया गया। जिसमें डिस्ट्रिक गर्वनर डा. एम.जमील बाली, एैली एडवोकेट एस.पी.राणा तथा एैली अशोक पूरी विशेष रूप से उपस्थित रहे। इस प्रोग्राम की अध्यक्षता झुग्गियों के 7 विद्यार्थियों ने की। इस प्रोग्राम के मुख्य मेहमान झुग्गियों में रहने वाली छात्रा विक्की थी।

Advertisements

’’दो मु_ी अनाज’’ के उद्देश्य को पूरा करने के लिए खाने की सामग्राी बांटने से पहले छात्रा विक्की ने बताया कि आज ही उसका जन्मदिन है। एलायन्स क्लब होशियारपुर ग्रेटर के प्रोजैक्ट इंचार्ज ने उसी छात्रा से ही उपस्थित व्यक्तियों को लड्डू बंटवाकर उसका जन्मदिन मनाया। इस अवसर डा. एम. जमील बाली ने एैली पुष्पिन्द्र शर्मा द्वारा किये इस उश्रम कार्य के लिए उन्हें मुबारकबाद दी तथा डिस्ट्रिक-119 के अन्य पदाधिकारियों को भी इस तरह के कार्य करने के लिए कहा।

प्रोग्राम के अन्त में एैली अशोक पुरी ने मौजूद लोगों को 15 अगस्त की मुबारकबाद देने उपरांत कहा कि देश भक्ति तथा मानवीय कदरें-कीमतें धरती के साथ जुड़े हुये लोगों में ही पैदा हो सकती हैं। अध्यक्षता कर रहे विद्यार्थी जो कि तीसरी, पांचवी तथा नौवी कक्षा के थे, उन्होंने कहा कि 15 अगस्त का दिन एलायन्स क्लब के साथ मनाकर उन्हें बहुत खुशी महसूस हो रही है। क्लब की ओर से अध्यक्षता कर रहे विद्यार्थियों को हार पहना कर सम्मानित किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here