पार्षद धीर ने एडवोकेट मरवाहा को इम्प्रूवमैंट ट्रस्ट का चेयरमैन बनने पर दी बधाई

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। शहरी कांग्रेस अध्यक्ष एडवोकेट राकेश मरवाहा को उनकी मेहनत व ईमानदारी से काम करने का शानदार फल मिला है जिसके लिए कांग्रेस के कार्यकर्ताओं तथा समस्त पदाधिकारियों में खुशी की लहर है। उक्त विचार वार्ड न. 37 के पार्षद सुदर्शन धीर ने एडवोकेट राकेश मरवाहा के साथ भेंट कर उनकी इस उपलब्धि के लिए शुभकामनाएं देते हुए व्यक्त किए।

Advertisements

पार्षद धीर ने कैप्टन सरकार तथा उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा का धन्यवाद करते हुए कहा कि श्री अरोड़ा के प्रयासों से राकेश मरवाहा को कांग्रेस हाईकमान द्वारा इम्प्रूवमैंट ट्रस्ट का चेयरमैन घोषित किया जाना एक सराहनीय फैसला है।

उन्होंने कहा कि पार्टी द्वारा मेहनती एवं ईमानदार कार्यकर्ताओं को समय समय पर उन्नति के रास्ते पर लेजाना साबित करता है कि पार्टी की तरफ से समूह छोटे बड़े कार्यकर्ताओं को समय समय पर जिम्मेदारियां सौंपना सिद्धा करता है कि पार्टी द्वारा अपने कार्यकर्ताओं का विशेश ध्यान रखा जाता है तथा उन्हें बनता मान सम्मान दिया जाता है। इस मौके पर पार्षद धीर ने श्री मरवाहा को उन्हें बधाई देते हुए कहा कि कांग्रेस हाइकमान ने उन्हें यह जिम्मेदारी सौंपकर उनकी मेहनत का फल दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here