बाड़ीयां की लिंक सडक़ों के लिए 1.34 करोड़ की ग्रांट जारी: डा. राज कुमार

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। हल्का चब्बेवाल विधायक डा. राज कुमार ने लोगों के साथ अपनी पहुंच को और बढ़ाने एवं सरल बनाने के लिए अलग-अलग हिस्सों में जाकर लोगों को मिलने का कायदा बनाकर लोगों में अपनी पैंठ व लोकप्रियता बढ़ा दी है। गत सोमवार को डा. राज कुमार ने माहिलपुर के लोक निर्माण विभाग के रैस्ट हाउस में हल्का निवासियों के साथ भेंट की तथा उनकी समस्याएं सुनी। इस मौके पर अलग-अलग विभागों के अधिकारी भी मौजूद थे। इस दौरान अपनी समस्याएं लेकर पहुंचे लोगों को राहत प्रदान करते हुए डा. राज ने मौके पर ही समस्याओं का हल करवाया।

Advertisements

-सडक़ें बनने से सुखद होगा लोगों का सफर

इस दौरान गांव बाड़ीयां से आए गणमान्यों का स्वागत करते हुए डा. राज ने बताया कि उनके गांव की लिंक सडक़ों के निर्माण के लिए 1.34 करोड़ रुपये की ग्रांट जारी की गई है तता टैंडर भी अलाट कर दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने सडक़ विभाग को इन सडक़ों का कार्य जल्द से जल्द शुरु करवाकर पूरा करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने बताया कि इन सडक़ों में बोहावाल से बाड़ीयां, मक्खनगढ़-भाम से जांगलीयाणा, भूनों से बूरोबाड़ी, बाड़ीयां कलां से कम्मोवाल, बाड़ीयां कलां तों बाबे दा बाग, बाड़ीयां र्खु से स्टेडियम बाहोवाल, बाड़ीयां-भाम रोड से सरकारी हाई स्कूल भाम तक, सुभानपुर से बाड़ीयां कलां तथा बाड़ीयां कलां से बिलासपुर की सडक़ें शामिल हैं। इन सडक़ों में बाड़ीयां कलांम से बिलासपुर जाने वाली सडक़ पर लुक डालने का कार्य पूरा हो गया है तथा आगे भी कार्य तेजी के साथ करवाया जा रहा है।

इस मौके पर डा. राज ने कहा कि पूर्व अकाल-भाजपा सरकार के समय में बाड़ीयां कलां की मुख्य सडक़ को बहुत ही घटिया मटीरियल के साथ बनवाया गया था, जिसके चलते यह सडक़ प्री-मैच्योर फेलीयर साबित हुई। इस सडक़ के इतने कम समय में पुनर्निर्माण के लिए नियमानुसार मंजूरी नहीं मिल सकती थी, परन्तु लोगों की समस्या को गंभीरता से लेते हुए डा. राज ने इस सडक़ का मुद्दा गंभीरता से उठाया और विभाग से इसकी मंजूरी करवाई तथा इस पर कार्य शुरु करवाया गया। डा. राज ने अपने हल्का निवासियों को संदेश दिया कि उनकी हर समस्या को वे न केवल जानते हैं बल्कि उसके हल के लिए पूरी गंभीरता के साथ प्रयास भी कर रहे हैं। इस मौके पर एक्सियन जसविंदर सिंह सैनी, बी.डी.पी.ओ. नरिंदर कुमार शर्मा, एस.डी.ओ. वाटर सप्लाई भूपिंदर सिंह, मोता सिंह जे.ई., रोशन जे.ई., परवीन कुमार सचिव, विजय कुमार सचिव, इकबाल सिंह एस.एच.ओ. माहिलपुर, नरेगा जे.ई. धर्मवीर आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here