धारा 370 व तीन तलाक पर चर्चा हेतु मुस्लिम समुदाय से संपर्क करेंगी महिलाएं: पार्षद तलवाड़

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। केन्द्र सरकार के 2 दो इतिहासिक फैंसले, धारा 370 व तीन तलाक को खतम करना भारतीय राजनीति के इतिहास का आज तक का सब से इतिहातिक फैंसला रहा है, लेकिन कुछ लोग गन्दी राजनीति करते हुए इन फैंसलों से सामुदायिक सदभावना बिगाडऩे का प्रयास कर रहे हैं, जिसे भारतीय महिलाएं कभी पूरा नहीं होने देंगी।

Advertisements

उपरोक्त शब्द भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश सचिव, पार्षद नीति तलवाड़ ने आज अपने कार्यालय में आयोजित महिलाओं की एक बैठक को संबोधित करते हुए कहे। पार्षद तलवाड़ ने कहा कि इन महत्त्वपूर्ण फैंसलो में होशियारपुर की महिलाओं का योगदान भी पड़े, इस लिए फैंसला लिया गया है कि होशियारपुर की महिलाएं मुस्लिम समुदाय के लोगों से मिल कर आपसी सदभावना एवं धारा 370 और तीन तालाक खतम करने करने के फायदों की चर्चा करेंगी।

पार्षद तलवाड़ ने कहा कि मु्सलिम महिलाओं ने तीन तालाक खतम करने के फैंसले की सराहना की है। उन्होने कहा कि सैंकड़ों साल पुरानी कुप्रथा को खतम कर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने मुस्लिम महिलाओं को भारत की आकााद आबो हवा में एक और आकाादी प्रदान की है। उन्होने कहा कि अब सभी समुदायों की नारियां इकठ्ठी हो कर अखंड भारत की रचना में अपना सहयोग देंगी।

इस अवसर पर यूथ डिवेलपमैंट बोर्ड के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने महिलाओं के इस प्रयास की प्रशंसा करते हुए उन्हे हर तरह का सहयोग देने की बात कही। इस अवसर पर सुदेश सांपला, पूजा वशिष्ट, सरबजीत कौर, गुरमिंदर कौर लाडी, रूबी झा, तृप्ता, रजनी तलवाड़, स्नेह सांपला, मुस्कान पराशर, डोली शर्मा, कुलदीप कौर अहितां,मोनिका चड्डा, ऊषा किरण सूद, परमजीत कौर, करमजीत कौर, बिमला रानी, दीपी सैनी व अन्य महिलाएं भी उपस्थित थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here