यूथ सिटिजन कौंसिल ने सिक्किम युनिवर्सिटी से डा. की डिग्री मिलने पर खन्ना का किया सम्मान

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: जतिंदर प्रिंस। यूथ सिटिजन कौंसिल पंजाब ने भाजपा के पूर्व सांसद व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना को सिक्किम की आई.सी.एफ.ए.आई. युनिवर्सिटी द्वारा डॉक्टर की मानद डिग्री से नवाजने के चलते श्री खन्ना के सम्मान में एक सम्मान समारोह का आयोजन कौंसिल के प्रदेशाध्यक्ष डा. रमन घई के दिशानिर्देशों पर कौंसिल जिला अध्यक्ष डा. पंकज शर्मा की अध्यक्षता में स्थानीय पी.डब्लयू.डी. रैस्ट हाऊस में किया गया। समारोह को संबोधित करते हुए श्री खन्ना ने कहा कि जनता की सेवा हमारा परमोधर्म है। उन्होंने कहा कि बेशक उन्हें सिक्किम की आई.सी.एफ.ए.आई. युनिवर्सिटी द्वारा डॉक्टर की उपाधी दी गई है पर परंतु उनकी सबसे बड़ी उपाधी यह है कि ईमानदारी से जनसेवा करने पर लोगों ने उन्हें अपने दिलों में अहम स्थान दिया है। श्री खन्ना ने कहा कि उनकी उपलब्धियां जनता के प्यार और आशीर्वाद का ही फल हैं।

Advertisements

इस मौके पर डा. रमन घई ने कहा कि श्री खन्ना द्वारा किए जा रहे जन कल्याण के कार्यों, समाज, देश व संगठन को दी जा रही अटूट सेवाओं के फलस्वरू प उन्हें सिक्किम की आई.सी.एफ.ए.आई. युनिवर्सिटी द्वारा डॉक्टर ऑफ लिटरेचर की डिग्री से नवाजा गया है। डा. घई ने कहा कि श्री खन्ना न केवल एक आदर्शवादी राजनितिज्ञ हैं बल्कि एक सच्चे समाज सेवी व जन हितैषी सोच रखने वाले नेता हैं। उन्होंने कहा कि यह श्री खन्ना की ऊंची सोच का प्रमाण है कि वे जनता के दिलों में जगह बनाने को ही सबसे ऊंची उपाधी मानते हैं। डा. घई ने कौंसिल की तरफ से श्री खन्ना को शुभकामनाएं देते हुए उन्हें सम्मानित किया तथा पंजाब वासियों की तरफ से सिक्किम युनिवर्सिटी मैनेजमैंट का धन्यवाद किया।

इस मौके पर डा. दलजीत खेला, विजय अग्रवाल, रोटरी आई बैंक के जे.बी. बहल, डा. जमील बाली, डा. सुखदेव संदल, एडवोकेट डी.एस. बागी, एडवोकेट नवजिंदर बेदी, हरिंदर सिंह बाहगा, दीपक भाटिया, मुनीश जोशी, शुभम मरवाहा, एस.एम. सिद्घु, अश्विनी ओहरी, ज्योति कुमार जौली, डा. राज कुमार सैनी, रमनीश घई, डा. वशिष्ठ कुमार, डा. राज कुमार सैनी, राजेश नकड़ा, चेतन सूद, मोहित संधु, राज कुमार शर्मा, सुरिंदर पराशर, तजिंदर सिंह, अश्विनी छोटा, पवन शर्मा, येशु जैन आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here