पूर्व मंत्री सांपला ने जैन कालोनी में सोलर लाईटों के लिए सौंपी 3 लाख की राशि

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। अगर आप का लक्ष्य सेवा करना है, तो कोई भी परिस्थिति आप को भ्रमित नहीं कर सकती। पद सेवा करने का एक माध्यम तो हो सकता है, पर सेवा भावना कभी किसी पद या प्रतिष्ठा की मोहताज नहीं होती। उपरोक्त शब्द पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला ने जैन कालोनी में सोलर लाईटें लगाने के लिए 3 लाख रूपए की राशि भेंट करने के अवसर पर कहे।

Advertisements

सांपला ने कहा कि होशियारपुर की जनता ने उन्हे हमेशा सिर आंखों पर बिठाया है और इसके ऐवज में जितना सेवा कार्य इनके लिए किया जाए, वो कम है। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार ने भी हर राजनीतिज्ञ को एक शिक्षा देने हेतु जितनी भी जन मानस की भलाई के लिए योजनाएं शुरू की हैं, वो सभी सेवा भाव को सर्मपित हैं।

इस अवसर पर यूथ डिवेलपमैंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने कहा कि सांपला की बदौलत होशियारपुर के लोग हवाई सेवा, रेल सेवा व सडक़ परिवहन सेवा का आनंदपूर्ण अनुभव कर रहे हैं। उन्होने कहा कि भविष्य में भी होशियारपुर के विकास के लिए श्री सांपला का सहयोग व मार्गदर्शन ऐसे ही मिलता रहेगा।

इस मौके पर रोहित सूद हनी, सौरभ भोपाल, जैन कालोनी के प्रधान नरिंद्र जैन, अरूण जैन, अशोक जैन, अनिल जैन बेबी, शशि जैन, चेतन जैन, राकेश जैन, रोहित जैन, राम गोपाल जैन, गोविंद गोपाल जैन, सुदर्शन जैन, पदम जैन व कालोनी के अन्य वासी भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here