वार्ड नं 10 व11 के पार्षदों ने पीसी के काम पहल के आधार पर करवाने की रखी मांग

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: जतिंदर प्रिंस। जिला भाजपा कार्यलय में पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्षण सूद व मेयर शिव सूद ने जनता दरबार लगा कर लोगों की समस्या सुनी। जारी प्रैस विज्ञप्ति में बताया गया कि जनता दरबार में आए कुछ लोगो ने नीले कार्ड बनवाने के लिए सम्बंधित विभाग द्वारा फार्म न मिलने की शिकायत की। इसके इलावा कुछ शिकायतकर्ता ने शरारती तत्वों द्वारा उन्हें अलाट की हुई जमीन से निष्कासित करने की शिकायत दी। जनता दरबार में आए एक व्यक्ति ने बताया कि नक्शा पास करवाने का आवेदन कर रखा है,लेकिन कोई करवाई नही हो रही। इसी प्रकार जनता दरबार में घरेलू झगड़ो से जुड़े चार मामलों में महिलाएं भी हाजिऱ हुई, जिन्होंने पुलिस द्वारा ढीली करवाई करने की शिकायत भी दी।कुछ लड़ाई झगड़ो के केसों में राजनीतिक दबाव के कारण पुलिस करवाई नही कर रही।

Advertisements

होशियारपुर के एक व्यक्ति ने बताया कि होशियारपुर की एक फर्म ने उसे चोरी की कार बेच दी लेकिन पुलिस उसे राजीनामा करने के दबाव डाल रही है।वार्ड नं10 के पार्षद कुलवंत सैनी और 11 के पार्षद मलकियत सिंह ने बताया कि उनके वार्ड की गलियों का बुरा हाल है इसलिए तुरन्त पीसी डलवाने का काम किया जाए।इस दौरान पता चला कि निगम के अधिकारियों द्वारा ठेकेदारों को पिछली अदायगी की बड़ी रकम न दिए जाने ठेकेदार काम में विलंब कर रहे है। श्री सूद ने कहा कि निगम के अधिकरी व कर्मचारी राजनीतिक कारणों के कारण शहर की समस्याओं को सुलझाने में दिलचस्पी नही ले रहे।

जिससे शहर वासी परेशान हो रहे है।सभी समस्याओं के समाधान के लिए श्री सूद ने सम्बंधित अधिकारियों से फोन पर बातचीत करके समस्या हल करने को कहा। इस मौके पर जिला महामंत्री निपुण शर्मा,जिला उपाध्यक्ष सुरेश भाटिया,सुरिंदर पोनी,अश्वनी गैंद, राजकुमार, शिव कुमार काकू, विपुल वालिया, नेत्र चंद बब्बी, यशपाल शर्मा, रामदेव यादव, अमित आंगरा, लक्की ठाकुर, एडवोकेट गौरव गर्ग, लक्की प्रधान, राकेश सैनी मिंटा आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here