होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। भाजपा कार्यालय होशियारपुर में आज पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद द्वारा जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुनी। दो शिकायतकर्ताओं ने बताया कि उनके द्वारा दुकान बनाने के लिए दिए गए नक्शे पास करवाने की एप्लीकेशन को वेबजह लंबित रखा गया है तथा हर बार कोई ना कोई ऑब्जेक्शन लगाकर मामला टाल दिया जाता है। बलबीर कॉलोनी से आए एक परिवार ने बताया कि उनके घर के अंदर आकर नौजवान बेटे पर जानलेवा हमला किया गया। पुलिस कार्रवाई करने में टालमटोल कर रही है। बिजली बोर्ड के खिलाफ शिकायत लेकर आए एक व्यक्ति ने कहा कि वह लगातार घरेलू बिजली का बिल जो कि प्रति माह 7/800रुपए आता है। वो वह लगातार दे रहा है परंतु अचानक एक नया बिल 35000रु के करीब उसको थमा दिया गया है।

Advertisements

मोहल्ला जागीरपुरा से आए प्रतिनिधिमंडल ने शिकायत की कि नारद हॉस्पिटल के सामने वाली गली के नाले पर डाला स्लैब टूट चुका है। जिससे कभी भी अनहोनी घटना हो सकती है. परंतु काम अलॉट होने के बावजूद भी निगम के ठेकेदार ने नाले पर स्लैब नहीं डाला। इंडस्ट्री एरिया से आए एक व्यक्ति ने बताया कि उसके द्वारा हॉट लाइन कनेक्शन लगवाने की मांग वेबजह लंबित पड़ी है। होर्डिंग लगाने वाली एक फर्म ने शिकायत की कि उसके द्वारा जिले के समूह बी.डी.ओ द्वारा विकास कार्यों के लिए लगवाए गए बोर्डों की अदायगी एक साल से अधिक समय से लंबित पड़ी है। उसकी बकाया राशि दिलवाई जाए।

श्री सूद ने सभी शिकायतों से संबधित अधिकारियों से बात करके मौके पर ही निवारण करवाया। इस मौके पर श्री तीक्ष्ण सूद ने कहा कि सरकारी कर्मचारी व अधिकारी अगर थोड़ा धैर्य से लोगों की बात सुनने का समय निकालें तो बहुत सी समस्याएं हल हो सकती हैं। इस मौके पर जिला भाजपा अध्यक्ष विजय पठानिया, युवा मोर्चा रंजीत राणा, ई.टी. इंचार्ज शिवकुमार काकू तथा विपन वालिया, दिलबाग सिंह संधू, यशपल शर्मा, राजेश कुमार, अमित अंगरा, राकेश सैनी मिंटा, सुनील प्रिया, लकी सिंह, राज कुमार, हरभजन सिंह बिल्ला, सुरिंदर भट्टी, हरप्रीत सिंह सतौर आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here