होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। डा. दलजीत सिंह खेला का पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन में कार्यकारिणी सदस्य चुना जाना होशियारपुर के लिए गर्व की बात है। इससे समूह होशियारपुर वासियों में खुशी की लहर है।

Advertisements

उक्त विचार भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना ने डा. दलजीत खेला को पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन अपैक्स काऊंसिल के कार्यकारिणी सदस्य बनने पर उन्हें सम्मानित करते हुए कहे। इस संबंधी श्री खन्ना के कार्यालय से ज्योति कुमार जौली जानकारी देते हुए बताया कि श्री खन्ना ने डा. खेला को बधाई देते हुए कहा कि श्री खेला के पंजाब क्रि केट एसोसिएशन में चुने जाने से क्रि केट में नए खिलाड़ीयों के लिए अवसर पैदा होंगे।

उन्होंने कहा कि इससे जिला में और अच्छी तरह क्रि केट उन्नत होगी तथा खिलाड़ीयों को अच्छी सुविधाएं मिलेंगी। श्री खन्ना ने कहा कि होशियारपुर के लिए यह सम्मान की बात है कि पंजाब क्रि केट एसोसिएशन ने डा. दलजीत खेला की नियुक्ति के साथ साथ एच.डी.सी.ए. के सचिव डा. रमन घई को भी दो अहम कमेटियों में सदस्य मनोनित किया।

उन्होंने कहा कि जिस तरह से एच.डी.सी.ए. ने बीते समय में जिला में क्रि केट को उन्नत किया है उससे उम्मीद है कि जल्द ही जिला से राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी पंजाब व देश का नेतृत्व करेंगे। इस अवसर पर एच.डी.सी.ए. सचिव डा. रमन घई, विजय अग्रवाल, मनोज शर्मा, अश्विनी ओहरी, शुभम आदि ने भी डा. खेला को उनकी नियुक्ति के लिए बधाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here