जनता 3 घंटे करती रही सीएम का इंतजार, साहिब बस से ही नही उतरे, लगी रह गई स्टेज

तलवाड़ा (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: प्रवीण सोहल। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आज 19 अक्तूबर को मुकेरियां हलके के उप चुनाव के अवसर पर अपनी अंतिम प्रचार मुहिम के लिए तलवाड़ा के निकट भोडे दा खुह नामक स्थान पर वाहनों के काफिले के साथ पहुंचे तथा वहां से चुनावी रथ पर सवार होकर निकल दिए।

Advertisements

इस स्थान पर कांग्रेस के लोकल नेताओं ने एक स्टेज बनाकर जनता को कुर्सिया लगाकर बैठाया हुआ था। बड़ी स्क्रीन मंच पर लगाईं हुई थी तथा प्रबंधक कह रहे थे कि मुख्यमंत्री चंद मिनटों में स्टेज पर आने वाले है परंतु मुख्ेयमंत्री करीब 3 घंटे तक भी स्टेज पर नहीं आए तथा चुनावी रथ जो सडक पर ही खड़ा था उस पर से मात्र 2-3 मिनट अपना भाषण देकर चले गए। इस भाषण में सी.एम. ने कहा कि मैं मुकेरियां हलके नूं अपना लेया है ते तुंसी कोई चिंता न करिओ सारे कम होंणगे, बाकी तुसी बड़ी देर दे बैठे हो पर मैं सीधा चंडीगढ़ से आया हूँ तथा आज ही वापिस चला जायूँगा।

उधर लोगों को आशा थी कि मुख्यमंत्री प्रबंधकों द्वारा लगाईं स्टेज पर जरूर आयेंगे पर ऐसा हुआ ही नही। लोग अपने-अपने मांग पत्र हाथों में लेकर देखते ही रह गए।

इससे पहले कई स्थानीय कांग्रेसी नेता मंच पर तलवाड़ा में मैडिकल कॉलेज की मांग को मुख्य मंत्री के समक्ष उठाने के भाषण देते रह गए पर सब धरा का धरा ही रह गया तथा मुख्यमंत्री का काफिला रोड शो करते हुए मुकेरियां की तरफ चल दिया और लोग मयूसी से देखते रह गए।

दरअसल मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह मुकेरियां उपचुवनावों के चलते रोड़ शो के लिए ही आए थे परंतु कांग्रेसी नेताओं ने इस रोड़ शो को रैली दिखा कर लोगों को इकठा करने का काम किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here