मुख्यमंत्री के मार्गदर्शन और अरोड़ा के राजनीतिक कौशल का प्रदर्शन है फगवाड़ा में कांग्रेस की जीत: एडवोकेट मरवाहा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। फगवाड़ा और मुकेरियां में हुए विधानसभा उपचुनावों में कांग्रेस को मिली बड़ी जीत पर नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने शहरी कांग्रेस अध्यक्ष एवं नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा की अगुवाई में खुशी व्यक्त की। उन्होंने इस जीत का श्रेय पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ एवं कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा की कड़ी मेहनत को दिया। इस मौके पर कांग्रेसियों ने एक दूसरे का मुंह मीठा करवाकर खुशी प्रकट की।

Advertisements

इस अवसर पर एडवोकेट राकेश मरवाहा ने कहा कि कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा की कड़ी मेहनत से फगवाड़ा की सीट पर रिकार्ड मतों से जीत हासिल होने से कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को हौंसले बुलंद हुए हैं और श्री अरोड़ा ने 17 साल बाद फगवाड़ा सीट को कांग्रेस की झोली में डालकर अपने राजनीतिक कौशल और कैप्टन अमरिंदर सिंह के कुशल मार्गदर्शन का परिचय दिया है। उन्होंने कहा कि श्री अरोड़ा जब फगवाड़ा में चुनाव प्रचार में डटे हुए थे तो उन्हें कैप्टन का हनुमान कहकर संबोधित किया जा रहा था और सभी के मुंह पर एक ही बात थी कि यह भाजपा के किले को धवस्त कर देंगे। चुनाव नतीजे सामने आने से साफ हो गया है कि श्री अरोड़ा ने भाजपा के किले को 26 हजार से अधिक मतों से धवस्त ही नहीं किया बल्कि मिट्टी में मिला दिया है।

श्री मरवाहा ने कहा कि मुकेरियां में भी कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं की मेहनत से कांग्रेस को जो जीत मिली है उसके लिए सभी नेता व कार्यकर्ता बधाई के पात्र हैं। इस मौके पर देहाती कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन कर्मचंद, पार्षद सरवन सिंह, सुरिंदर शिंदा, सुदर्शन धीर, कुलविंदर सिंह हुंदल, अवतार सिंह कपूर, प्रदीप कुमार, महिला कांग्रेस अध्यक्षा तरनजीत कौर सेठी, सरपंच कुलदीप अरोड़ा, गुलशन राय, जे.पी. शर्मा, अजीत सिंह लक्की, दीप भट्टी, हरजीत कौर सीकरी, अरुणा भट्टी, परमजीत, पार्षद रणजीता, सुरिंदर सटियाणा, कमल भट्टी, सौरव जैन, मुकेश डावर मिंटू, जसवंत राय काला, सुरिंदर बीटन, ओंकार कौशल, अभिषेक कौशल, बिट्टू कटोच, हरविंदर सिंह एम.पी., परमजीत टिम्मा के अलावा अन्य कांग्रेसी नेता एवं कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here