विदेश से सकुशल भारत वापिसी पर हरविंदर के परिजनों ने खन्ना से मिलकर जताया आभार

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। गैरकानूनी ढंग से लोगों को विदेश भेजने वाले ट्रैवल एजेंट का शिकार हुए गांव पधियाना जालंधर के हरविंदर सिंह ने भारत वापिस लौटने पर अपने परिजनों को साथ लेकर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना से उनके कार्यालय में भेंट कर श्री खन्ना द्वारा उसको जोर्डन से रिहा करवाकर सकुशल भारत वापिस लाने के लिए उनका धन्यवाद किया।

Advertisements

इस मौके पर श्री खन्ना को जोर्डन में आपबीती सुनाते हुए हरविंदर ने कहा कि उसे एक ट्रैवल एजेंट ने गलत तरीके से जोर्डन की अमान सिटी में भेजा था। जिस कारण उसे जोर्डन की अमान सिटी में क रीब 5 माह की जेल भी काटनी पड़ी। हरविंदर ने श्री खन्ना को कहा कि उसे इस बात का पछतावा है कि उसने ट्रैैवल एजेंट की जांच परख किए बिना उसपर विश्वास किया जिसके चलते उसे विदेश में यात्नाएं तथा मुश्किलें सहनी पड़ी।

-हरविंदर ने गैरपंजीकृत ट्रैवल एजंटों द्वारा लोगों को विदेशों में फंसाने संबंधी खन्ना को दी विस्तृत जानकारी

हरविंदर की बात सुनकर श्री खन्ना ने कहा कि विदेशों में रह रहे भारतीयों की सुरक्षा के लिए केन्द्र सरकार पूर्ण रूप से गंभीर है। उन्होंने कहा कि हरविंदर की सकुशल भारत वापसी केंन्द्र सरकार की ठोस विदेश नीति के कारण हो पाई है। खन्ना ने कहा कि सचेत भारतीय नागरिक होने के चलते हमारा यह कर्तव्य बनता है कि हम सरकार द्वारा पंजीकृत ट्रैवल एजंटों के माध्यम से ही विदेश जाएं। इस मौके पर श्री खन्ना के साथ डा. रमन घई, विजय अग्रवाल, राजेश कनड़ा, जवाहर खुराना, एस.पी. दीवान, ज्योति कुमार जौली के अलावा हरविंदर के परिजन भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here