एक करोड़ रुपये से नगर सुधार ट्रस्ट करवाएगा विकास कार्य, बैठक में पास किए प्रस्ताव: एडवोकेट मरवाहा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। नगर सुधार ट्रस्ट की तरफ से ट्रस्ट की विभिन्न जगहों पर करवाए जाने वाले विकास कार्यों के संबंध में एक बैठक चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा की अध्यक्षता में हुई। जिसमें ट्रस्ट के ट्रस्टियों एवं अधिकारियों ने भाग लिया। इस मौके पर बैठक के एजेंडे में दिए गए प्रस्तावों पर विचार विमर्श करने उपरांत स्कीम नंबर 2 में सडक़ों के निर्माण, पार्कों के सौंदर्यीकरण, लाला लाजपतराये कमर्शियल प्रोजैक्ट व अन्य जगहों पर करवाए जाने वाले विकास कार्यों को स्वीकृति प्रदान की गई।

Advertisements

-चेयरमैन मरवाहा ने अधिकारियों और ट्रस्टियों के साथ की बैठक

इस मौके पर चेयरमैन मरवाहा ने बताया कि कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा के निर्देशों पर शहर के विकास कार्यों में तेजी लाने के लिए जारी किए गए निर्देशों पर यह बैठक आयोजित की गई है तथा यह उनके कार्यकाल की पहली बैठक है। उन्होंने बताया कि बैठक में करीब एक करोड़ रुपये की लागत से करवाए जाने वाले कार्यों को सर्वसम्मति से स्वीकृति प्रदान की गई है।

इसके अलावा शहर के विकास में ट्रस्ट की तरफ से और क्या सहयोग दिया जा सकता है पर भी विचार विमर्श किया गया। चेयरमैन मरवाहा ने बताया कि स्कीम नंबर 2 में सडक़ों का निर्माण, पार्क के सौंदर्यीकरण व लाला लाजपातराये कमर्शियल प्रोजैक्ट के कार्य को शुरु करने एवं अन्य कार्यों पर चर्चा की गई। कैबिनेट मंत्री अरोड़ा के शहर के विकास, स्वच्छता एवं सौंदर्यीकरण के लिए जारी किए गए निर्देशों के तहत ट्रस्ट की बैठक में और भी कई पहलुओं पर विचार किया गया है तथा जल्द ही नगर निगम के साथ बैठक करके ट्रस्ट की तरफ से विकास कार्य करवाने की पहल की जाएगी ताकि जनता को मूलभूत सुविधाएं प्रदान करके शहर का पूर्ण तौर पर विकसित शहरों की श्रेणी में खड़ा किया जा सके।

इस मौके पर विशेष तौर से पहुंचे ट्रस्टी एस.डी.एम. मेजर अमित सरीन ने कहा कि शहर के विकास कार्यों के लिए उनकी जहां भी जरुरत होगी वह 24 घंटे सेवा में उपलब्ध हैं और जनता की बेहतरी एवं सुविधाओं की पूर्ति के लिए जो भी बेहतर प्रोजैक्ट होगा उस पर कार्य अवश्य किया जाएगा। इस अवसर पर एक्सियन राकेश शर्मा, ई.ओ. राजेश कुमार, सहायक नगर योजनाकार सुहाष शर्मा, प्लानिंग अधिकारी गुरिंदर सिंह, जे.ई. मनदीप आदिया मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here