सरकारी स्कूलों को खेलों की तरफ प्रोत्साहित करने के लिए सामाजिक संस्थाएं दे रही विशेष सहयोग: कुलदीप धामी

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। पीर मियां करीम बख्श जी संगीत घराना ईदगाह शाम चौरासी के गद्दीनशीन बाबा साईं साधू बलि जी की अगुवाई में प्रधान तरनजीत बलि की अध्यक्षता में वार्षिक स्कूली खेल मेला 7 व 8 नवंबर को आयोजित करवाया गया। इस मौके पर बच्चों ने नैशनल स्टाइल व पंजाब स्टाइल कबड्डी, 100 मीटर दौड़ें एवं लांग जंप खेल मुकाबलों में उत्साह के साथ भाग लिया।

Advertisements

इस अवसर पर राष्ट्रीय क्रिकेटर एवं शहीद भगत सिंह वैल्फेयर सोसायटी के प्रधान कुलदीप धामी ने विशेष तौर पर पहुंचकर बच्चों का हौंसला बढ़ाया। उन्होंने कहा कि आज के दौर में सरकारी स्कूलों में खेलों का स्तर गिरता जा रहा है तथा संस्थाओं के सहयोग से ऐसी खेलों का आयोजन करवाना एक सराहनीय कदम है जिससे बच्चों में खेलों के प्रति रूचि पैदा होगी। इस अवसर पर श्री धामी ने बच्चों को संबोधित करते हुए नशों से होने वाले दुष्प्रभावों से अवगत करवाया तथा इससे दूर रहने का आह्वान किया।

उन्होंने बच्चों तथा उनके अभिभावकों से अपील करते हुए कहा कि पढ़ाई के साथ-साथ अपने मुफ्त समय में बच्चों को अधिक से अधिक खेलों की तरफ ध्यान देना चाहिए ताकि वह बुरी संगत से बचकर अपने लिए एक बेहतरीन रास्ता चुन सकें। इस मौके पर मंच का संचालन बजरंगी पांडेय ने किया। इस अवसर पर बाबा रशपाल दरवेश, मंजीत बलि, पप्पू सिंघ, सत्येंद्र सिंह, सन्नी ठाकुर, मनीश कुमार, ठाकुर मंजीत, ठाकुर विजय सिंह, हरजोत सिंह, हरजीत सिंह सहित बड़ी संख्या में गांव वासी भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here