सडक़ निर्माण में गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखें अधिकारी: पार्षद तलवाड़

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। किसी भी निर्माण कार्य में गुणवत्ता का विशेष महत्तव है। लोगों का पैसा ठीक ढंग से लगे, इस के लिए अधिकारियों को चाहिए कि वो निर्माण कार्य में गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखें। उपरोक्त शब्द भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश सचिव पार्षद नीति तलवाड़ ने वार्ड नंबर 4 स्थित मोहल्ला सूरज नगर की सडक़ का निर्माण कार्य शुरू करवाने के अवसर पर कहे।
पार्षद तलवाड़ ने कहा कि भारी बरसात के चलते बहुत सी सडक़ों का नुकसान हो गया था, जिन की रिपेयर लगभग करवा ली गई है और रहती सूरज नगर की सडक़ का निर्माण कार्य भी शुरू हो गया है।

Advertisements

इस अवसर पर सूरज नगर डिवैलपमैंट सोसायटी के चेयरमैन राम प्रकाश पाशा ने कहा कि पार्षद नीति तलवाड़ के नेतृत्व में वार्ड को सभी सुविधाएं उपलब्ध हो चुकी हैं। उन्होने कहा कि जो कार्य किसी वजह से विलंबित हो जाता है, उसे पार्षद के वेतन से पूरा कर लिया जाता है। उन्होने कहा कि वार्ड नंबर 4 पार्षद तलवाड़ की मेहनत के कारण आर्दश वार्डों में शामिल हो चुका है। इस मौके पर मंगत राम मंगी, रजनी तलवाड़, योधामल बिट्टू, गुरमीत सिंह सैनी, नरेश कुमार पिंकी, ऐडवोकेट संदीप शर्मा, तिलक राज चौहान, सरू बहल भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here