चब्बेवाल की टीम ने जीता पहला स्व. हरदयाल सिंह यादगारी ओवर-40 फुटबाल टूर्नामैंट

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। फुटबाल कोच स्व. हरदयाल सिंह यादगारी पहला ओवर-40 फुटबाल टूर्नामैंट उनके सुपुत्र अमरपाल काका की तरफ से करवाया गया। इस दौरान कई सीनियर खिलाडिय़ों ने टूर्नामैंट में पहुंचकर अमरपाल काका की पहल की सराहना की। इस अवसर पर सीनियर खिलाडिय़ों का स्वागत करते हुए अमरपाल काका ने बताया कि टूर्नामैंट में अलग-अलग जगहों से आई ओवर-40 टीमों ने भाग लिया।

Advertisements

स्व. हरदयाल सिंह के पुत्र अमरपाल काका द्वारा कई गई पहल को सीनियर खिलाडिय़ों ने खूब सराहा

उन्होंने बताया कि टूर्नामैंट का फाइनल मुकाबला चब्बेवाल एवं होशियारपुर के बीच खेला गया। इस रोचक मुकाबले में चब्बेवाल की टीम ने होशियारपुर की टीम को 2-0 से हराकर टूर्नामैंट अपने नाम किया। विजेता टीम को ट्राफी एवं नकद पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर सीनियर खिलाडिय़ों ने कहा कि माहिलपुर जिसे फुटबाल की नर्सरी कहा जाता है से हुए खिलाडिय़ों ने देश-विदेश में पंजाब व देश का नाम ऊंचा किया है। पहले जहां कोच हरदयाल सिंह ने फुटबाल के प्रति खिलाडिय़ों को प्रोत्साहित करने का काम किया वहीं अब उनके बेटे अपने पिता के सपने को आगे लेकर चल रहे हैं तथा उनके द्वारा ओवर-40 टूर्नामैंट करवाकर खिलाडिय़ों को प्रोत्साहित किया गया है।

विजेता टीम को ट्राफी व नकद पुरस्कार देकर किया गया सम्मानित

जिसके लिए अमरपाल काका व उनकी सारी टीम बधाई की पात्र है। इस अवसर पर सीनियर खिलाड़ी व कोच रघुवीर सिंह, गुरमेल सिंह गिल, कुलजीत सिंह ए.आई.डी. पंजाब पुलिस, कमल भार्गव, भगवान सिंह चौहान, एस.पी. शर्मा, मनीष जोशी, निर्मल सिंह निम्मा आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here