जगमोहनस इंस्टिट्यूट के खिलाडिय़ों ने कराटे मुकाबलों में किया बेहतर प्रदर्शन, दस में से सात ने जीते पदक

Dav

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। जगमोहनस इंस्टिट्यूट ऑफ ट्रेडिशनल कराटे के कराटेकाज ने जिला होशियारपुर का प्रतिनिधित्व करते हुए शिक्षा विभाग, पंजाब द्वारा पटियाला में आयोजित अंतर जिला कराटे प्रतियोगिता में पांच स्वर्ण और दो कांस्य पदक जीतकर सफलता के नए कीर्तिमान स्थापित किए। अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त कराटे प्रशिक्षक और वल्र्ड कराटे फेडरेशन के सर्टिफाइड जज शिहान जगमोहन विज से प्रशिक्षण प्राप्त 10 कराटे खिलाडिय़ों ने इन प्रतिष्ठित मुकाबलों में भाग लिया। टीम जे.आई.टी.के. के 10 में से 3 खिलाडिय़ों ने अपने क्वार्टर फाइनल तक के मुकाबलों में जीत दर्ज की। जबकि दो खिलाडिय़ों आदित्य बख्शी और दिव्यांशी जोशी ने ने सेमीफाइनल तक अपने मुकाबले जीतकर कांस्य पदक जीतने का श्रेय हासिल किया।

Advertisements

5 कराटेकाज ने फाइनल तक अपने सभी मुकाबले जीतकर स्वर्ण पदक जीतने का गौरव हासिल किया। जगमोहनस इंस्टिट्यूट ऑफ ट्रेडिशनल कराटे के प्रशिक्षणार्थियों की तरफ से जिला होशियारपुर के लिए सवर्ण पदक जीतने वालों में टीम जे.आई.टी.के. की बॉबी शर्मा और आरती कुमारी के साथ साथ पारस, रजत कुमार और हर्ष अग्रवाल शामिल है। टीम में शामिल कराटेका करन ठाकुर ,करण प्रणव अग्रवाल, दीपिका जोशी का भी प्रदर्शन सराहनीय रहा।

कराटेकाज (कराटे खिलाडिय़ों) के शानदार प्रदर्शन के लिए जिला होशियारपुर के सीनियर मोस्ट कराटे कोच शिहान जगमोहन विज और जे.आई .टी .के . के संयोजक ठाकुर रणजीत सिंह ने खिलाडिय़ों को बधाई दी और उम्मीद जताई कि वह अपने प्रदर्शन में निरंतरता बनाए रखेंगे। स्वर्ण पदक जीतने वाले सभी खिलाड़ी जबलपुर (मध्यप्रदेश) में आयोजित होने वाले राष्ट्रीय स्तर के मुकाबलों (नैशनल स्कूल गेम्स -2019) में पंजाब का प्रतिनिधित्व करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here