बंटी के कातिलों को जल्द पकडऩे की मांग को लेकर परिजनों व गांववासियों ने लगाया जाम

होशियारपुर/गढ़शंकर(द स्टैलर न्यूज़)। गढ़शंकर के बंगा चौक में बुधवार को बीत के इलाके के गांव सेखोवाल में दर्जन भर कातिलों द्वारा युवक के किए कत्ल के मामले में कातिलों को पकडऩे के लिए युवक के परिजन व गांववासियों ने जम लगाकर धरना प्रदर्शन किया और प्रदर्शन में पंजाब पुलिस व पंजाब सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की गई। जाम की सूचना मिलते ही गढ़शंकर एसएचओ बलविंदर सिंह, डीएसपीडी राकेश कुमार, डीएसपी जतिंदर पाल सिंह, एसएचओ दिलबाग सिंह हरियाणा, एसएचओ नरिंदर कुमार चब्बेवाल व एसएचओ बुल्लोवाल सुलखन सिंह धरना स्थल पर पुहंच गए और प्रदर्शनकारियों से बात करने की कोशिश करने लगे।

Advertisements

मिरतक बंटी के भाइयो रजत राणा व आकाश राणा, ताया युद्धवीर सिंह व मामा सुखवीर सिंह ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि 9 दिसंबर को महिंदर सिंह व उनके लडक़ो अजय व लक्की ने उनके घर में घुसकर उनकी मां आशादेवी पर हमला कर उसे घायल कर दिया था जिसके संबंध में उन्होंने पुलिस विभाग के हैल्पलाइन नंबर पर शिकायत दर्ज कराई थी उन्होंने बीनेवाल पुलिस चौकी प्रभारी की ढीली कार्यवाही के कारण उनके भाई दविंदर प्रताप सिंह बंटी को जान से हाथ धोने पड़े उन्होंने कहा की हमलावरों को कांग्रेस पार्टी के स्थानीय नेता का समर्थन होने के कारण पुलिस उन्हें पकड़ नही रही अगर समय रहते पुलिस इन्हें पकड लेती तो बंटी की जान बचाई जा सकती थी। उन्होंने कहा कि बुधवार को बंटी अस्पताल में दाखिल अपनी मां को रोटी देकर वापस लौट कर आया तो हमलावर पहले से ही उनके घर में उसका इंतजार कर रहे थे जब वह अंदर आया उन्होंने उसे तेजधार हथियारों से मारना शुरू कर दिया और उसके बाद उसे घर के बाहर सडक़ पर लेजाकर मार दिया।

इस दौरान अकाली दल के प्रधान ठेकेदार सुरिंदर सिंह राठा, गढ़शंकर के विधायक जयकृष्ण सिंह रोड़ी, नगर कौंसिल गढ़शंकर के प्रधान राजिंदर सिंह शूंका, कामरेड दर्शन सिंह मट्टू ने संबोधित करते हुए राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि पुलिस कांग्रेसी नेताओं के कहे अनुसार अपराधियों पर कार्यवाही करती है। इस दौरान डीएसपी राकेश कुमार, डीएसपी जतिंदर पाल सिंह, एसएचओ दिलबाग सिंह हरियाना, एसएचओ नरिंदर कुमार चब्बेवाल व एसएचओ बुल्लोवाल सुलखन सिंह व एसएचओ गढ़शंकर बलविंदर सिंह के आश्वासन पर धरना उठाते हुए उन्होंने पुलिस को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर 24 घँटे की अंदर आरोपियों को पकड़ा नही गया तो वह मृतक का शव सडक़ पर रखकर प्रदर्शन करेंगे जिसकी जिम्मेवारी पुलिस प्रशासन की होगी।

वही बंटी के छोटे भाई आकाश राणा के बयान पर गढ़शंकर पुलिस ने महिंदर पाल सिंह व उनके दो बेटों अजयकुमार और लक्की, दर्शन सिंह उर्फ दर्शी सरपंच आदर्श गांव, मट्टू, अशोक कुमार, घोलू पंच आदर्श गांव व 9 अज्ञात लोगों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here