पीडी आर्य स्कूल में जिला स्तरीय कला उत्सव का हुआ आयोजन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। जिला शिक्षा अधिकारी सेकेंडरी मोहन सिंह लेहल के दिशा निर्देशानुसार पीडी आर्य स्कूल में जिला स्तरीय कला उत्सव का आयोजन किया गया। इस मौके पर उप जिला शिक्षा अधिकारी सुखविंदर सिंह विशेष तौर पर उपस्थित हुए। उन्होंने कहा कि कला उत्सव के दौरान बच्चों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलता है। उन्होंने कहा कि जिला स्तर के विजेता बच्चे 15 दिसंबर को मोहाली में होने वाले राज्य स्तरीय कला उत्सव में भाग लेंगे। उन्होंने विजेता बच्चों को बधाई दी तथा जो इस बार नहीं जीत पाए उन्हें आगे से अच्छा करने के लिए प्रेरित किया। इस दौरान सरकारी कॉलेज के हरजिंदर पाल ,सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल ढोलबाहा के नीरज धीमान, सरकारी कॉलेज की हरमिंदर कौर, सरकारी एलीमेंट्री स्कूल नूर तलाई के रोबिन ,सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल मेगोवाल के अमित जोशी, सरकारी मिडिल स्कूल डलेवाल के हरबंस सिंह ने जजों की भूमिका निभाई।

Advertisements

जबकि सरकारी सीनियर सैकेंडरी स्कूल शेरगढ़ के लेक्चरर कृष्ण गोपाल के.जी ने पूरे कंपटीशन को करने में अहम भूमिका निभाई। इस मौके पर रमसा के अमित कुमार, तथा आर्य स्कूल की प्रिंसिपल टिमांटनी आहलूवालिया, लेक्चरर संदीप सूद ,रवि कुमार आदि उपस्थित थे। प्रतियोगिता के परिणाम इस तरह रहे- सोलो म्यूजिक वोकल में लडक़े और लड़कियों के वर्ग में जीएमए पब्लिक स्कूल चब्बेवाल पहले स्थान पर रहे है।

जबकि सोलो इंस्ट्रूमेंट में लड़कियों के वर्ग में सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल अज्जोवाल पहले तथा लडक़ों के वर्ग में सरकारी सीनियर सैकेंडरी स्कूल शेरगढ़ पहले स्थान पर ,सोलो डांस में लडक़ों के वर्ग में सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल चौहाल पहले जबकि लड़कियों के वर्ग में रेलवे मंडी स्कूल पहले स्थान पर रहा। सोलो पेंटिंग में लडक़ों के वर्ग में सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल चौहाल पहले लड़कियों के वर्ग में रेलवे मंडी स्कूल पहले स्थान पर रहा। विजेताओं को उप जिला शिक्षा अधिकारी ने पुरस्कार वितरित किए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here