सेंट सोल्जर स्कूल बन रहे हैं अभिभावकों की पहली पसंद : संगीता चोपड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। हर माँ-बाप अपने बच्चे को बेहतरीन शिक्षा दिलाकर एक अच्छा इंसान बनना चाहता है जिसमें एहम रोल एक स्कूल अदा करता है। उसी शिक्षा, नैतिक मूल्यों, खेल-कूद, समाज के प्रति जिम्मेदारी आदि प्रदान करते सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीच्यूशन्स द्वारा चलाए जा रहे सेंट सोल्जर डिवाईन पब्लिक स्कूलस अभिभावकों की पहली पसंद बने हुए हैं। सेंट सोल्जर द्वारा पंजाब, चंडीगढ़, हिमांचल तथा दिल्ली में 32 ब्रांचे हैं। इस ग्रुप की खास बात यह है कि अगर यहाँ बच्चा प्री-नर्सरी क्लास में एडमिशन लेता है तो बह अपनी हायर स्टडी इसी ग्रुप में पूरी कर सकता है। इसके इलावा छात्रों की हायर स्टडी के साथ-साथ छात्रों को रोजगार दिलाने के लिए समय समय प्लेसमेंट ड्राइव, जॉब फेयर इत्यादि का भी आयोजन किया जाता है।

Advertisements

30 जनवरी तक दी जा रही है एडमिशन और एनुअल चार्जिस में सौ प्रतिशत छूट

सेंट सोल्जर द्वारा छात्रों को अकादमिक शिक्षा में बेहतर परिणाम प्राप्त करने के लिए खास ध्यान, समाज के प्रति जोडऩे और जिम्मेदार बनाने के लिए सोशल गतिविधियों, पूर्ण विकास के लिए स्पोट्र्स मीट्स आदि का समय समय पर आयोजन किया जाता है और जो विदेशों में सेटल होना चाहते हैं उनके लिए पाथवे प्रोग्राम करवाए जातें हैं। आर्थिक रूप से कमजोर छात्रों के लिए मास्टर राजकँवर चोपड़ा 1 करोड़ की स्कालरशिप का प्रावधान है।

वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने बताया कि सभी स्कूलों में एडमिशन/रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुकी है और एक अच्छा रिपॉन्स मिल रहा है और नर्सरी विंग क्लासों को 31 जनवरी तक छात्रों को एडमिशन और एनुअल चार्जिस में सौ प्रतिशत छूट दी जा रही है। उन्होंने कहा कि जो भी अभिभावक अपने बच्चों की एडमिशन करवाना चाहते हैं वो जल्द से जल्द आकर करवा सकतें हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here