जेएसएस आशा किरण स्कूल में अमिट यादें छोड़ संपन्न हुआ छह दिवसीय नैशनल कोचिंग कैंप

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जेएसएस आशा किरण स्कूल में नैशनल कोचिंग कैंप स्पैशल ओलंपिक्स भारत पंजाब चैपटर और डिस्ट्रिक स्पैशल ओलंपिक्स एसोसिएशन होशियारपुर के सहयोग के साथ लगाया गया। आज छठे दिन क्लोजिंग सैरेमनी के मुख्य मेहमान सोनालिका के वाईस चेयरमैन श्री अमृत सागर मित्तल ने आना था, लेकिन वो किसी बहुत जरूरी कार्य की व्यस्ता के कारण नहीं आ सके, इसलिए सोनालिका इंटरनैशनल ट्रैक्टर के जीएम अक्षय सांगवान मुख्यमेहमान थे। जबकि विशेष मेहमान नगर निगम के कमिश्नर बलवीर राज सिंह, डिस्ट्रिक सोशल सिक्योरिटी आफिसर होशियारपुर मुकेश गौतम थे। इस दौरान स्पैशल बच्चों ने मुख्यमेहमान व विशेष मेहमानों को फूलों का गुलदस्ता देकर सम्मानित किया।

Advertisements

 

आशादीप वेल्फेयर सोसायटी के पूर्व प्रधान व प्रोजेक्ट चेयरमैन परमजीत सिंह सचदेवा ने मुख्यमेहमान अक्षय सांगवान का स्वागत किया और एनसीसी कैंप बारे जानकारी दी। कैंप के अंतिम दिन स्पोट्र्स अर्थाटी आफ इंडिया के आबर्जवर यातिश शर्मा ने भी कैंप का दौरा किया और कोच और एथलीटों से कैंप के बारे तर्जुबे की जानकारी ली और रिपोर्ट तैयार की।
यातिश शर्मा ने बताया कि वह कैंप बारे पिछले पांच दिनों की जानकारी कोच और एथलीटों से ली जो कि अलग अलग राज्यों से आये थे। उन्होंने पांच दिनों की पूरी कार्यप्रणाली पर संतुष्टि प्रगट की। अनुशासन और साफ सफाई का भी पूरा प्रबंध था। उन्होंने बताया इवेंट मैनेजमेंट कमेटी ने बहुत बढिय़ा काम किया। कैंप की क्लोजिंग बहुत ही बढिय़ा ढंग के साथ की गई इस दौरान सभी कोच और एथलीट बहुत खुश थे।

जेएसएस आशा किरण स्कूल किसी भी धार्मिक स्थान से कम नहीं: अक्षय सांगवान

कोच मिस शीतल नेगी ने छह दिनों के एनसीसी कैंप की विस्तापूर्वक जानकारी दी। सभी कोचों की तरफ से प्रबंधकों का धन्यवाद किया गया। 34 कोचों और रिसोर्स पर्सन जिन्होंने ने बच्चों को ट्रैनिंग दी उन्हें भी सम्मानित किया गया। जेएसएस आशा किरण इंस्टीच्यूट के विद्यार्थियों को भी सम्मानित किया गया। डिप्लोमा स्टूडेंटस के बढिय़ा काम करने पर उनके स्टाफ और विद्यार्थियों की प्रशंसा की गई। समाजिक सुरक्षा महिला और बाल विभाग अधिकारी मुकेश गौतम को बच्चों द्वारा बनाई पेटिंग भेंट की गई। इस दौरान नगर निगम के कमिश्रर बलवीर राज ने आशादीप सोसायटी के प्रयासों की प्रशंसा की और कहा सभी कोच और स्पैशल एथलीटों की योग्यता और हौंसले को सलाम करते है।

इस मौके मुख्यमेहमान अक्षय सांगवान ने कहा कि वह पहली बार इस स्कूल में आया हूं और बहुत ही सकारात्मक अनुभव हुआ। आशादीप वेल्फेयर सोसायटी और आशाकिरण स्कूल का स्टाफ बहुत ही बढिय़ा काम कर रहा है। इस स्कूल किसी भी धार्मिक स्थान से कम नहीं है। बहुत बढिय़ा ढंग के साथ मानवता की सेवा की जा रही है। इस दौराल बलवीर राज सिंह और यातिश शर्मा को गैस्ट आफ आनर के तौर पर सम्मानित किया गया। जबकि मुख्यमेहमान अक्षय सांगवान को भी यादगारी चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

 

कोच सुखराज सिंह ने स्पैशल ओलंपिक्स भारत पंजाब चैपटर के बारे जानकारी दी। आशादीप वेल्फेयर सोसायटी के प्रधान मलकीत सिंह महेडू ने मुख्यमेहमान और दानी सज्जनों का धन्यवाद किया। इस मौके पर डीएसई होशियारपुर अंजू सैनी, कर्मजीत सिंह, हरबंस सिंह, राम कुमार, राम आसरा, गुरप्रीत सिंह, राकेश मोहन, सुकेश गुप्ता, संतोष सैनी, हरमेश तलवाड़, हुकम चंद, प्रिं. शैली शर्मा और स्टाफ मैंबर तथा विद्यार्थी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here