तेजी से करवाया जा रहा है वैष्णों धाम मंदिर में गर्भजून गूफा का निर्माणकार्य: शाम लाल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। मैया जी असीं नौकर तेरे वैष्णो धाम में बन रही मां गर्भ जून गुफा का निर्माण कार्य मां के आर्शीवाद से युद्ध स्तर पर जारी है। उक्त बात मैया जी असीं नौकर तेरे वैष्णों धाम प्रबंधक कमेटी के सदस्य शाम लाल ने दी। इस अवसर पर उनके साथ विजय कश्यप, अश्विनी छोटा, संजीव ठकुराल, दविंदरपाल, राजू, शीपा, जिंदी, दीप कुमार आदि उपस्थित थे। उन्होंने बताया कि यह कार्य मां की असीम कृपा से शहर निवासियों एवं श्रद्घालुओं के सहयोग से चल रहा है।

Advertisements

उन्होंने बताया कि सितम्बर माह में होने वाले जागरण दौरान इस गर्भ जून गुफा का शुभारंभ किया जाएगा। इसके लिए उन्होंने सभी शहर निवासियों, दानी सज्जनों से अपील की कि वह ज्यादा से ज्यादा दान दें ताकि इसका शुभ निर्माण कार्य जल्द से जल्द सम्पन्न हो सके।

उन्होंने कहा कि इस निर्माण कार्य में सहयोग करना मां की रहमतों का पात्र बनने का एक साधन भर है नहीं तो मां के खजानों में कोई कमी नहीं होती। मां अगर चाहे तो सब कुछ कर सकती है लेकिन वह अपने श्रद्धालुओं को भी खुशियां देना चाहती है। उन्होंने सहयोगी सज्जनों का धन्यवाद करते हुए कहा कि यह प्रबंधक कमेटी सभी के सहयोग से कार्य कर रही है। हर रविवार मंदिर में मां गंगा जी की आरती होती है, जिसमें श्रद्धालु बड़ी श्रद्धापूर्वक भाग लेते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here