फर्जी वेबसाइट बनाकर लाखों की ठगी करने वाले 2 गिरफ्तार, मास्टरमाइंड संदीप को हैदराबाद से लाने हेतु पुलिस रवाना

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। फर्जी वेबसाइट बनाकर लोगों से लॉटरी और इनाम के रूप में लाखों की ठगी करने वाले 2 आरोपियों को हमीरपुर पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। दोनों आरोपियों को 24 जनवरी तक पुलिस रिमांड में रखा जाएगा तथा इस दौरान उनसे कड़ी पूछताछ होगी। इस फर्जी वेबसाइट का मास्टरमाइंड संदीप कुमार पहले से ही हैदराबाद में गिरफ्त में है। बड़सर पुलिस की एक टीम इसे हमीरपुर लाने के लिए हैदराबाद रवाना हो गई है।

Advertisements

आपको बता दें कि बड़सर थाना में दर्ज एफआईआर नंबर 106/2019 के तहत दो व्यक्तियों तौसीफ अहमद और विकास कुमार को गिरफ्तार किया गया है। वे 24 जनवरी तक पुलिस रिमांड पर रहेंगे। ये दोनों व्यक्ति ऐसी वेबसाइटें बना रहे थे जिनका इस्तेमाल पीडि़तों को लुभाने के लिए किया जा रहा था। इस मामले में एक वेबसाइट flipkartwinprize.com में सोम दत्त निवासी सोहारी (बड़सर) से 14 लाख 42 हजार रुपये लॉटरी के नाम पर ठग लिए गए।

एस.पी हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि साईबर क्राइम से बचने के लिए पुलिस द्वारा समय-समय पर जागरूकता अभियान चलाया जाता है। किसी भी इनाम या लॉटरी के लिए झाँसे में न आएं। फिलहाल पुलिस ने मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस रिमांड पर लिया है। मास्टर माइंड को भी शीघ्र हैदराबाद से हमीरपुर लाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here