बाल दिवस मनाते हुए गिलजिया ने 40 बच्चियों को किया सम्मानित

टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रिषीपाल। सामाजिक सुरक्षा व स्त्री और बाल विकास विभाग टांडा की ओर से सी.डी.पी.ओ. निर्मल कौर की अगुवाई में बाल्ड़ी दिवस के अवसर पर सरकारी सीनियर सैकेंडरी स्कूल उड़मुड़ में ब्लॉक स्तरीय विशेष समागम करवाया गया। समागम के दौरान मुख्यमंत्री पंजाब के राजनीतिक सलाहकार विधायक संगत सिंह गिलजियां मुख्य मेहमान के रूप में शामिल हुए। इस अवसर पर विभाग की ओर से विधायक गिलजियां की मौजूदगी में 40 बच्चियों को सम्मान के रूप में कंबल व ड्राई शीट भेंट की गई। सी.डी.पी.ओ. निर्मल कौर ने विभाग की ओर से सामाजिक सुरक्षा व औरतों की भलाई के लिए चलाई जा रही अलग-अलग स्कीमों के बारे में जानकारी दी।

Advertisements

एसएमओ टांडा डॉ केवल सिंह ने समागम में मौजूद लोगों को बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ से जोड़ते हुए बच्चियों की योग परवरिश शिक्षा की ओर विशेष ध्यान देने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने बच्चों का माताओं की सेहत संभाल व टीकाकरण के संबंध में भी विस्तार से जानकारी देते हुए बच्चियों को सेहतमंद बनाए रखने के लिए नुक्ते बताए। मुख्य मेहमान विधायक संगत सिंह गिलजियां ने बच्चियों को सम्मानित करते हुए ऊंचे मुकाम पर पहुंचकर देश का नाम रोशन करने का हवाला देते हुए बच्चों की परवरिश व शिक्षा की ओर विशेष ध्यान देने की प्रेरणा की।

इस अवसर पर मंच का संचालन सुषमा रानी ने किया। समागम दौरान प्रिंसिपल हरदीप सिंह, नगर कौंसिल प्रधान हरि कृष्ण सैनी, अवतार सिंह बलड़ा, देशराज डोगरा, जितेंद्र सिंह, बाबू रूप लाल, कौंसलर गुरसेवक मार्शल, राकेश बिट्टू, इंजीनियर सुखचैन सिंह, आशु, पंकज सचदेवा, सनी कलसी, भूपेंद्र कलसी, गुरमुख सिंह, सतविंदर सिंह, स्कूल स्टाफ, सुपरवाइजर व आंगनवाड़ी वर्कर मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here