आशीष घई के शतक व करन सैनी की बेहतरीन गेंदबाजी से होशियारपुर विजय : डा. रमन घई

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित अंतर जिला सीनियर कटोच शील्ड क्रिकेट प्रतियोगिता में होशियारपुर ने गुरदासपुर को पहली पारी में 49 रन की बढ़त के आधार पर हराकर 3 अंक अर्जित किए। इस संबंधी जानकारी देते हुए एच.डी.सी.ए. के सचिव डा. रमन घई ने बताया कि स्थानीय एच.डी.सी.ए. के मैदान में खेले गए दो दिवसीय मुकाबलें में होशियारपुर की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विवेट के नुकसान पर 320 रन बनाकर पारी की समाप्ति की घोषणा।

Advertisements

सीनियर कटोच शीलड क्रिकेट टूर्नामैंट में गुरदासपुर को हराकर अर्जित किए 3 अंक

होशियारपुर की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए आशीष घई ने शानदार शतकी पारी खेलते हुए 112 रन, करन चावला ने 99 रन बनाए। गुरदासपुर की तरफ से गेंदबाजी करते हुए जानम ओबर ने 109 रन देकर होशियारपुर के 5 खिलाडिय़ों को आऊट किया। लक्ष्य का पीछा करते हुए गुरदासपुर की टीम 171 रन पर आल आऊट हो गई। जिसमें दिलप्रीत सिंह ने 99 रन बनाए। होशियारपुर की तरफ से शानदार गेंदबाजी करते हुए कप्तान करन सैनी ने गुरदासपुर के 5 खिलाडिय़ों, शिव कुमार सिन्हा ने 3 खिलाडिय़ों, करन चावला तथा शाम कुमार ने एक-एक खिलाडिय़ों को आऊट किया।

मैच की समाप्ति तक होशियारपुर ने दूसरा पारी तक 64 रन बना लिए थे। इस मौके पर डा. रमन घई ने बताया कि होशियारपुर का अगला मुकाबला 6 व 7 फरवरी को कपूरथला के साथ कपूरथला में खेला जाएगा। इस जीत पर एच.डी.सी.ए. के प्रधान दलजीत खेला, चेयरमैन टूर्नामैंटं कमेटी पंकज शिव, विवेक साहनी ने समूह एसोसिएशन की तरफ से टीम को बधाई तथा आगे भी अच्छा प्रदर्शन जारी रखने के लिए कहा। इस अवसर पर जिला कोच दलजीत सिंह, दविंदर कौर, पी.सी.ए. सलैक्टर कुलदीप धामी, स्कोर्र रविंदर कुमार, विजय गट्टा, बसंत वैद, सुमित नैय्यर, हिमांशु शर्मा, रवनीश घई, बलविंदर कुमार, सतप्रीत साबी के अलावा पी.सी.ए. पैनल अंपायर हरमिंदर सिंह, तरुण पासी आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here