190 गांवों में विकास कार्यों के लिए 19 करोड़ जारी करने हेतु प्रस्ताव तैयार: गोल्डी

गढ़शंकर/होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। विधानसभा हलका गढ़शंकर से प्रदेशिक महासचिव एवं पूर्व कांग्रेस विधायक लव कुमार गोल्डी द्वारा विभिन्न गांवों की पंचायत तथा जनता से भेंट कर करवाए जाने वाले विकास कार्यों की सूची तैयार की गई है। इस दौरान हलके के 190 गावों के विकास के लिए 19 करोड़ की लागत से होने वाले कार्यों की सूची बना ली गई है। उन्होंने कहा कि गांवों के विकास के लिए बनाई गई सूची अनुसार राशि एक माह से पहले जारी कर दी जाएगी।

Advertisements

उन्होंने कहा कि पंचायतों व लोगों से भेंटकर सभी गावों में लंबित पड़े विकास कार्यों को पहल के आधार पर करवाने के लिए ग्रांटे जारी करना जरूरी है। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा पंजाब के अन्य हलकों की तरह गढ़शंकर हलके के विकास के लिए लगातार फंड जारी किए जा रहे है। इससे पहले भी मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा गढ़शंकर के गावों के विकास के लिए 11 करोड़ जारी किए गए थे। गत माह 4 करोड़ 28 लाख की ग्रांट पंचायतों के खातों में डाले जा चुके है और अब 19 करोड़ गढ़शंकर के 190 गावों के विकास के लिए जारी करने जा रहे हैं।

जिसके लिए उनसे प्रस्ताव मांगा गया था और आज उन्होंने गांवों के विकास के कामों की सूची तैयार करके सरकार को भेज दी गई है, फिर भी जो विकास काम रह जाएंगे उनके लिए भी मार्च माह उपरांत दोबारा ग्रांटें जारी की जाएगी। उन्होंने कहा कि गढ़शंकर के विकास के लिए किसी भी तरह की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।

इस अवसर पर डा. हरविंदर सिंह संघा, ठाकुर वरिंद्र सिंह, पंचायत समिति के चेयरमैन कुलदीप सिंह ढिल्लों, आल इंडिया जाट महासभा पंजाब के महासचिव अजायब सिंह बोपाराय, ठेकेदार कुलभूषन शौरी, ओबीसी सैल के वाईस चैयरमेन राकेश कुमार, सरपंच रोशन लाल, पंचायत समिति सदस्य मोहन सिंह थियाड़ा, सरपंच विनोद सोनी कुनाल, पंचायत समिति सदस्य बशंवर बोड़ा, रघुवीर सिंह बीरा, दलवीर सिंह घीरा, नंबरदार रविंद्र कुमार रोजी, दलविंदर सिंह आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here