मिस्ड कॉल अभियान में भाग लेकर साधारण नागरिक सीएए के पक्ष में दर्ज करवा रहे स्वीकृति: सूद

होशियारकपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भारतीय जनता पार्टी के बैकवर्ड क्लास मोर्चे द्वारा मोर्चा के जिला अध्यक्ष मोहिंदर पाल धीमान के नेतृत्व में सीएए के समर्थन में मिस्ड कॉल संबंधी कैंप लगाया गया। जिसमें विशेष तौर से भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद तथा जिला महामंत्री विनोद परमार भी उपस्थित रहे। कैंप में सैंकड़ो की गिनती में नगर निवासियों ने पहुंचकर 88662-88662 नंबर पर मिस्ड कॉल करके नागरिकता संशोधन अधिनियम के पक्ष में अपनी स्वीकृति दर्ज की। इस मौके पर तीक्ष्ण सूद ने कहा कि कैंप में आने वाले लोगों की संख्या तथा उनकी सीएए को स्वीकृति देना सिद्ध करता है कि सभी नागरिक सीएए के पक्ष में है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि सीएए किसी भी नागरिक की नागरिकता छीनने के लिए नहीं है यह केवल पाकिस्तान, अफगानिस्तान तथा बांग्लादेश से आए वहां के अल्पसंख्यक वर्ग के शरणार्थियों को भारत में नागरिकता देने के नियमों को नरम बनाने के लिए लागू किया गया है। इसलिए किसी भी ऐसे व्यक्ति को घबराने की कोई जरूरत नहीं है जो पहले भी भारत का नागरिक है या अफगानिस्तान, बांग्लादेश व पाकिस्तान में अल्पसंख्यक होने के नाते प्रताडि़त करके भारत भेज दिया गया।

उन्होंने कहा कि मौजूदा कानून से घुसपैठियों को नागरिकता देने से रोकने में सहायता होगी। इस अवसर पर मोहिंदर पाल धीमान ने सीएए का समर्थन करने वाले सभी लोगों का धन्यवाद किया। इस मौके पर कृष्ण अरोड़ा, उषा भल्ला, सुखविंदर कौर, अश्वनी गैंद, डा. इंदरजीत, यशपाल शर्मा, बलविंदर कौर आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here