होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। प्रथम अंतरराष्ट्रीय किक बॉक्सिंग चैंपियनशिप जोकि 9 से 13 फरवरी 2020 तक तालकटोरा स्टेडियम नई दिल्ली में आयोजित हुई थी। इस प्रतियोगिता में 8 देशों के 600 खिलाडिय़ों ने भाग लिया। इस दौरान श्री भगवान परशुराम सेना के अध्यक्ष आशुतोष शर्मा ने किया संबोधित करते हुए कहा कि जोगी जैसे खिलाड़ी हमारे आने वाली पीडिय़ों को खेलों के प्रति जागरूक करने का काम करेंगे।

Advertisements
itbrains Digital Marketing experts in hoshiarpur

उन्होंने कहा कि खेलों के बिना आज के युवा समाज में पल रहे विकारों का शिकार हो जाते हैं लेकिन खेलों में खुद को व्यस्त रखकर तंदरुस्ती का परिणाम देकर देश को स्वस्थ्य बनाने में सहयोग दे सकते हैं। इस मौके पर भगवान श्री परशुराम सेना ने अंतरराष्ट्रीय स्वर्ण पदक विजेता जोगी को सम्मानित किया।

इस चैंपयनशिप में होशियारपुर शहर के जोगी ने 69किलो भार वर्ग में इंडिया को रिप्रेजेंट किया तथा 5 फाइट जीतकर स्वर्ण पदक पर अपना कब्ज़ा किया और किकबॉक्सिंग में इंडिया के लिए गोल्ड जीतने वाले पहले खिलाड़ी बने। जोगी पहले भी लगातार 5 बार स्वर्ण पदक जीत चुके हैं और इंडिया में अपने भार वर्ग में पहली रैंकिंग पर हैं। जोगी ने बताया कि इस प्रतियोगिता के बाद अब उनका उद्देश्य आने वाली वल्र्ड चैंपियनशिप में हिस्सा लेकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करके अपने वल्र्ड चैंपियनशिप बनने के सपने को सच्च करना है।

इस मौके पर खिलाड़ी जोगी ने इस इंटरनेशनल चैंपियनशिप को खेलने के लिए संदीप सिंह सीकरी और भूपिंदर सिंह द्वारा आर्थिक सहयोग करने के लिए धन्यवाद किया। इस अवसर पर अनमोल हांडा, शैंकी, सुजल, विशाल, मुकुल, वंश, रोहित वर्मा, नाटी, सन्नी वर्मा, विक्की जट्ट, हिमांशु वर्मा, करन बाक्स आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here